विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 28, 2023

CG Election: BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ पहुंचे, दो रैलियां और तीन रोड शो का कार्यक्रम

Election in Chhattisgarh : छत्तीसगढ़ में रमन सिंह के नेतृत्व में 15 साल (2003-2018) तक सत्ता में रहने के बाद, भाजपा को 2018 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. पार्टी अब राज्य में सत्ता में वापसी की कोशिश कर रही है.

Read Time: 3 min
CG Election: BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ पहुंचे, दो रैलियां और तीन रोड शो का कार्यक्रम
BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ पहुंचे

JP Nadda in Chhattisgarh: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा (JP Nadda) अपने दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर शनिवार शाम रायपुर (Raipur) पहुंचे. वह रविवार को राज्य में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे तथा तीन रोड शो करेंगे. पार्टी के एक पदाधिकारी ने यह जानकारी दी. भाजपा नेताओं ने बताया, 'नड्डा शनिवार शाम रायपुर के स्वामी विवेकानंद विमानतल पहुंचे और सीधे भाजपा के राज्य मुख्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर के लिए रवाना हुए.'

उन्होंने बताया कि नड्डा ने भाजपा कार्यालय में रायपुर ग्रामीण जिला के विधानसभा समन्वय समिति, संचालन समिति और प्रवासी प्रभारियों की बैठक ली. इस दौरान राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सरोज पांडे, पूर्व केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, रायपुर सांसद सुनील सोनी और अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद थे. भाजपा नेताओं ने बताया कि नड्डा रविवार सुबह 11 बजे राजधानी के अमलीडीह इलाके में 'मन की बात' रेडियो कार्यक्रम सुनेंगे. इसके बाद वह राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ विधानसभा क्षेत्र के लिए रवाना होंगे जहां वह दोपहर 12 बजे एक आमसभा को संबोधित करेंगे.

रायपुर पहुंचे जेपी नड्डा का बीजेपी पदाधिकारियों ने किया स्वागत

रायपुर पहुंचे जेपी नड्डा का बीजेपी पदाधिकारियों ने किया स्वागत

यह भी पढ़ें : CG Election 2023: 'आप' प्रत्याशी के पास 40 करोड़ की संपत्ति, पहले चरण में 46 उम्मीदवार करोड़पति

रोड शो करेंगे जेपी नड्डा

उन्होंने बताया कि बाद में वह शाम चार बजे पंडरिया निर्वाचन क्षेत्र में एक और सार्वजनिक बैठक को संबोधित करने से पहले खैरागढ़, छुईखदान और गंडई कस्बों में रोड शो करेंगे. डोंगरगढ़, खैरागढ़ और पंडरिया सीट उन 20 निर्वाचन क्षेत्रों में से हैं जहां पहले चरण में सात नवंबर को मतदान होगा. शेष 70 सीटों पर 17 नवंबर को दूसरे चरण में मतदान होगा.

यह भी पढ़ें : CG Election 2023 : पहले चरण के 223 में से 26 उम्मीदवारों पर आपराधिक मामले, जानिए किस पार्टी में हैं कितने 'दागी'?

राहुल गांधी भी छत्तीसगढ़ में

छत्तीसगढ़ में रमन सिंह के नेतृत्व में 15 साल (2003-2018) तक सत्ता में रहने के बाद, भाजपा को 2018 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. पार्टी अब राज्य में सत्ता में वापसी की कोशिश कर रही है. इधर कांग्रेस नेता राहुल गांधी शनिवार से राज्य के दो दिवसीय दौरे पर हैं. वह रविवार को क्रमशः दोपहर एक बजे और दो बजकर 50 मिनट पर राजनांदगांव और कवर्धा निर्वाचन क्षेत्रों में दो रैलियों को संबोधित करेंगे.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close