विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 02, 2023

राजनांदगांव मुख्यमंत्री बघेल को भेजा गया बादाम,याद दिलाया गया वादा

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को स्पीड पोस्ट के माध्यम से बादाम भेजा कर जल्द से जल्द भेंट मुलाकात के दौरान किए गए वादे को पूर्ण करने की मांग की गई.

Read Time: 3 min
राजनांदगांव मुख्यमंत्री बघेल को भेजा गया बादाम,याद दिलाया गया वादा
भाजयुमो द्वारा पोस्ट ऑफिस पहुंचकर मुख्यमंत्री को बदाम पोस्ट किया गया
छत्तीसगढ़:

 कहा जाता है कि बादाम के सेवन करने से याददाश्त दुरुस्त होती है आदमी को भूली हुई चीजें याद आती है. ऐसा ही एक अनोखा मामला छत्तीसगढ़ के राजनांदगाव जिले में प्रकाश में आया है जहां पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता और पदाधिकारियों द्वारा आज पोस्ट ऑफिस पहुंचकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को बादाम स्पीड पोस्ट से भेजा गया है, इसके साथ ही राजनांदगांव की जनता के नाम से एक पत्र भी मुख्यमंत्री के लिए लिखा गया है और किए गए घोषणाओं को जल्दी पूरा करने की मांग की गई है.

छत्तीसगढ़ में 2023 के अंत  में विधानसभा चुनाव होने हैं जिसको लेकर लगातार राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है. आरोपों और विरोध प्रदर्शनों का दौर शुरू हो गया है इसी कड़ी में आज भाजयुमो द्वारा अनोखे तौर पर विरोध जताते हुए आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को स्पीड पोस्ट के माध्यम से बादाम भेजा गया है और जल्द से जल्द भेंट मुलाकात के दौरान किए गए वादे को पूर्ण करने की भी मांग की गई है इसके साथ ही राजनंदगांव की जनता के नाम से एक पत्र भी गिफ्ट के साथ संग्लन है, जिसमें जनता की ओर से धन्यवाद ज्ञापित करते हुए जल्दी ही किये गए घोषणाओं को पूर्ण करने की मांग की गई है.

क्या है पूरा मामला ?

बाक़ौल भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष मोनू बहादुर सिंह, 8-9 माह पूर्व राजनांदगांव विधानसभा में भेंट मुलाकात कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री बघेल द्वारा बड़ी घोषणाएं की गई थी, जिसमें प्रमुख तौर पर राजनांदगांव के शासकीय मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में सीटी स्कैन मशीन,एम.आर.आई मशीन, डॉक्टरों की नियुक्ति और क्षेत्र में सुरगी से हल्दी तक की सड़क के निर्माण जैसी बड़ी  घोषणाएं की गयी पर आज 8 महीने बीत जाने के बाद भी वादें पूरे नहीं हुए हैं. मुख्यमंत्री जी का ध्यान राजनांदगाव की ओर आकर्षित करने के लिए इस अनोखे कार्यक्रम का आयोजन किया गया है, जिससे मुख्यमंत्री जी का ध्यान राजनांदगाव के लिए किये गए घोषणाओं पर जाए और वो उसे जल्दी पूरा करें.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close