विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 07, 2023

पहली बार बालोद पहुंचे पर्यावरण मंत्री, अधिकारियों के साथ बैठक कर लिया जायजा

इस दौरान वन मंत्री  मोहम्मद अकबर एवं   महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिला भेंडिया एवं जनप्रतिनिधियांे के साथ ईको फ्रैण्डली वाहन से पर्यावरण पार्क का भ्रमण कर पार्क में तैयार किए गए विभिन्न स्थलों का अवलोकन किया.

Read Time: 2 min
पहली बार बालोद पहुंचे पर्यावरण मंत्री, अधिकारियों के साथ बैठक कर लिया जायजा

छत्तीसगढ़ के के वन, परिवहन, आवास मंत्री मोहम्मद अकबर ने आज अपने एकदिवसीय दौरे पर बालोद पहुंचे. इस दौरान मंत्री मो अकबर ने बालोद दल्लीराजहरा मार्ग में स्थित पर्यावरण पार्क का शुभारंभ किया. तो वही उन्होंने तांदुला नदी के समीप प्रकृति के मनोरम वादियों के बीच स्थित इस सुंदर पर्यावरण पार्क की बेहतरीन परिवेशन तथा शासन के द्वारा उपलब्ध कराए गए सुविधाओं की सराहना करते दिखे. साथ ही कहा कि उन्होंने आशा व्यक्त किया कि पर्यावरण पार्क यहाॅ आने वाले लोगों के लिए आकर्षण का केन्द्र बनेगा.

इस दौरान वन मंत्री  मोहम्मद अकबर एवं   महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिला भेंडिया एवं जनप्रतिनिधियांे के साथ ईको फ्रैण्डली वाहन से पर्यावरण पार्क का भ्रमण कर पार्क में तैयार किए गए विभिन्न स्थलों का अवलोकन किया. उन्होंने पार्क में औषधि एवं फलदार आदि विभिन्न प्रजाति के पौधों का अवलोकन कर सराहना किया और मंत्री सहित अन्य जनप्रतिनिधियों ने पर्यावरण पार्क में पौधारोपण भी किया.

मो अकबर बालोद जिले के प्रभारी मंत्री बनाये जाने के बाद पहली बार बालोद जिले पहुंचे .जहां पर उन्होंने बालोद  कलेक्ट्रेट में जिला स्तरीय अधिकारियों के साथ बैठक किये और जिलेभर में चल रहे शासन के योजनाओ और विकासकार्यों की समीक्षा करते हुए अधिकारियों को सभी कामो को तय समय सीमा पर पूरी करने के निर्देश भी दिए.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close