विज्ञापन
Story ProgressBack

Instagram Trending Reels : मोये-मोये के अलावा 2023 में छाए रहे ये गाने, यूज़र्स ने जमकर बनाई रील्स

Trending Reels 2023 : इस साल इंस्टाग्राम पर मोये-मोये सांग्स पर सबने रील्स बनायी, दिल्ली पुलिस हो या सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स यहाँ तक कि बॉलीवुड सेलेब्स पर भी मोये-मोये सांग्स का जादू छाया रहा.

Read Time: 3 min
Instagram Trending Reels : मोये-मोये के अलावा 2023 में छाए रहे ये गाने, यूज़र्स ने जमकर बनाई रील्स

Instagram Trending Reels 2023: इन दिनों सोशल मीडिया पर हर कोई एक्टिव रहता है. हर आयु, उम्र और वर्ग के लोग सोशल मीडिया (Social Media) पर स्क्रॉलिंग करते हुए एक लंबा समय बिता देते हैं. वहीं इन्फ्लुएंसर्स भी हर ट्रेंड को फ़ॉलो करके रील (Reel) बनाते हैं. साल 2023 के खत्म होने को अब कुछ ही दिन बाक़ी हैं, हर साल सोशल मीडिया के मशहूर प्लेटफ़ॉर्म इंस्टाग्राम पर अलग-अलग ट्रेंड फॉलो किए जाए हैं जो जमकर वायरल होते हैं. आइए जानते हैं 2023 में वायरल हुई रील्स के बारे में...

गुलाबी शरारा

इस साल इंस्टाग्राम पर उत्तराखंड के गानों का जलवा रहा. करीब तीन महीने पहले आए गुलाबी शरारा गाने के हुक स्टेप को कॉपी करते हुए इंस्टाग्राम पर ढेरों रील्स बनाई गईं, अब तक एक मिलियन से भी ज़्यादा रील्स इस गाने पर बन चुकी हैं. वहीं यूट्यूब चैनल पर अपलोड किए गए गाने पर 1 करोड़ 40 लाख से भी ज़्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

मोये-मोये

इस साल इंस्टाग्राम पर मोये-मोये सांग पर सबने रील्स बनायी, दिल्ली पुलिस हो या सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स यहां तक कि बॉलीवुड सेलेब्स पर भी मोये-मोये का जादू छाया रहा, सोशल मीडिया पर भरपूर मीम और रील्स पर मोये-मोये पर गाने को काफ़ी यूज किया गया.

तेरे वास्ते

विक्की कौशल और सारा अली ख़ान की फ़िल्म ज़रा हट के ज़रा बच के मूवी के गाने भी ख़ूब ट्रेंडिंग पर रहे. "तेरे वास्ते फ़लक से मैं चाँद लाऊंगा" गाने पर सोशल मीडिया  यूज़र्स ने ख़ूब रील्स बनायी.

राम आएंगे तो अंगना सजाऊँगी

दीपावली के आते-आते सोशल मीडिया पर "राम आएंगे तो अंगना सजाऊँगी" गाना ट्रेडिंग पर रहा. यह गाना उस समय और भी फ़ेमस हो गया जब CM योगी आदित्यनाथ समेत अन्य नेताओं ने भी इस पर रील्स बनाई और इसे जमकर शेयर भी किया गया, इस गाने को सिंगर स्वाति मिश्रा ने गाया है.

अरजन वैली

हाल ही में रिलीज हुई रनबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमल का गाना हर किसी की जुबां पर अरजन वैली सांग है. इस गाने के रिलीज होते ही लोगों ने इस पर खूब रील्स बनाई और इंस्टाग्राम पर रील्स ट्रेंडिंग पर चली.

यह भी पढ़ें: Beauty Trend 2023: साल 2023 में ट्रेंडिंग रहे ये लुक, आलिया की पर्ल ड्रेस से लेकर इन हसीनाओं ने लूटा दिल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close