विज्ञापन
Story ProgressBack

Beauty Trend 2023: साल 2023 में ट्रेंडिंग रहे ये लुक, आलिया की पर्ल ड्रेस से लेकर इन हसीनाओं ने लूटा दिल

इस साल आलिया भट्ट ने मेट गाला में मोतियों से जुड़ी लोंग फ्लेरड ड्रेस पहनकर महफ़िल लूट ली, इस ड्रेस में एक्ट्रेस ने मोतियों से जड़ी ड्रेस और पर्ल जूलरी में बला की खूबसूरत दिखी.

Read Time: 3 min
Beauty Trend 2023: साल 2023 में ट्रेंडिंग रहे ये लुक, आलिया की पर्ल ड्रेस से लेकर इन हसीनाओं ने लूटा दिल

Beauty Trend 2023: साल 2023 कुछ ही दिनों में खत्म हो जाएगा. हर साल कुछ न कुछ नया ट्रेंड देखने को मिलता है और उन्हीं में से एक है ब्यूटी ट्रेंड (Beauty Trends), इस साल भी ब्यूटी इंडस्ट्री (Beauty Industry) में बहुत कुछ नया देखने मिला, मेकअप हो या स्किन केयर (Makeup) हर साल कुछ ऐसे होते हैं जो साल भर सुर्ख़ियों में रहते हैं. साल 2024 को शुरू करने के पहले आइए जानते हैं, उन ट्रेंड्स के बारे में जो बड़े-बड़े इन्फ्लुएंसर्स (Influencers) और एक्ट्रेस (Actress) ने भी फॉलो किया...

सिरेन आई मेकअप
वैसे तो स्मोकी आई मेकअप का काफ़ी ट्रेंड रहा और लड़कियों की पहली पसंद भी होती हैं, लेकिन इस साल सिरेन आई मेकअप (Siren Eyemakeup) भी लोगों को खूब पसंद आया. सिरेन आई मेकअप में आंखों को ख़ूबसूरत बनाने के लिए आईशैडो को डार्क किया जाता है और आंखों के चारों ओर ड्राई काजल अप्लाई किया जाता है. उसके बाद कैट आई लुक दिया जाता है.

Latest and Breaking News on NDTV

आलिया भट्ट ने गुच्ची के प्रमोशन के दौरान अपनी जो तस्वीरें शेयर की थी, उसमें सिरेन आई मेकअप से आलिया ने महफ़िल लूट ली थी.

चेरी बॉम्ब रेड कलर
अक्सर हम देखते हैं कि लड़कियों को या तो बोल्ड कलर्स (Bold lip Colour) लिपस्टिक में पसंद आते हैं या फिर न्यूड कलर. बोल्ड कलर इस साल ख़ूब ट्रेंड पर रहा. बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर रेड कारपेट पर और वीकेंड नाइट पार्टी के समय अक्सर बोल्ड लिप कलर के शेड्स को फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

क्लासिक बोल्ड लिप कलर ने करीना की खूबसूरती में 4 चांद लगा दिए.

पर्ल ड्रेसेस
इस साल आलिया भट्ट ने मेट गाला (Alia Bhatt in Met Gala) में मोतियों से जुड़ी लोंग फ्लेरड ड्रेस पहनकर महफ़िल लूट ली, इस ड्रेस में एक्ट्रेस ने मोतियों से जड़ी ड्रेस और पर्ल जूलरी में बला की खूबसूरत दिखी. एक्ट्रेस ने डीप नेक को काफी अच्छी तरीक़े से कैरी किया हुआ है. इस ड्रेस की खूबसूरती के चर्चे चारों तरफ हुए और जिसकी कीमत करीब एक लाख रुपये बताई गई.

Latest and Breaking News on NDTV

ये लुक देखकर सबको अपना बचपन याद आया. नॉस्टैल्जिक फील देने वाली ये ड्रेस बेहद क्यूट लगी. वहीं इसमें एक्ट्रेस का मेकअप भी काफ़ी ट्रेंडिंग रहा. 

स्किन डीयू
साल 2023 में डीयू मेकअप (Skin Dew) चलन में रहा. मल्टीलेयरड इस मेकअप में नेचुरल मेकअप लुक (Natural Makeup Touch) का टच आता है.

नैचुरल ब्रोस
यदि बात मेकअप ट्रेंड की हो रही है तो इस साल नैचुरल आईशेडो भी काफ़ी ट्रेंडिंग रहा. एक्ट्रेस और इन्फ्लूएंजा भी इस लुक में तस्वीरें शेयर करती नजर आई.

Latest and Breaking News on NDTV

सोनम कपूर ने नेचुरल ब्रोस (Natural Eyebrows) में फोटोज शेयर की जो काफी वायरल भी हुई.

यह भी पढ़ें: Tips & Tricks: पीरियड्स के दिनों इन चीजों से करें परहेज, नहीं तो बढ़ सकता है दर्द

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close