विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 31, 2023

करवा चौथ पर पत्नी को करवाना है स्‍पेशल फील, तो इन 5 बॉलीवुड गानों पर बनाएं Reels!

Karwa Chauth 2023: महिलाएं इस दिन अपने पति के लिए पूजा-अर्चना भी करती हैं. इस दिन महिलाएं सुंदर दिखने के लिए भी कोई कसर नहीं छोड़ती. बॉलीवुड में कई फिल्मों में करवा चौथ को लेकर गााने बनते रहे हैं. ऐसे में अगर आप ये सोच रहे हैं कि अपनी वाइफ को स्पेशल फील कैसे कराएं? तो बता दें कि करवा चौथ पर बॉलीवुड में बने ये 5 गाने आप अपनी वाइफ को डेडिकेट कर सकते हैं.

Read Time: 3 min
करवा चौथ पर पत्नी को करवाना है स्‍पेशल फील, तो इन 5 बॉलीवुड गानों पर बनाएं Reels!
Image Credit : istock

Karwa Chauth 2023: करवा चौथ हर सुहागन महिला के लिए बहुत ही ख़ास दिन होता है. एक तरह से शादीशुदा महिलाओं के लिए ये सबसे बड़ा त्‍योहार होता है. करवा चौथ के दिन सभी शादीशुदा युवतियां व मह‍िलाएं निर्जला व्रत रखती हैं. सभी महिलाएं अपने पति के लिए उनकी लंबी आयु की कामना करती हैं. ये दिन हर तरह से महिलाओं और युवतियों के लिए ख़ास होता हैं. महिलाएं इस दिन अपने पति के लिए पूजा-अर्चना भी करती हैं. इस दिन महिलाएं सुंदर दिखने के लिए भी कोई कसर नहीं छोड़ती. बॉलीवुड में कई फिल्मों में करवा चौथ को लेकर गााने बनते रहे हैं. ऐसे में अगर आप ये सोच रहे हैं कि अपनी वाइफ को स्पेशल फील कैसे कराएं? तो बता दें कि करवा चौथ पर बॉलीवुड में बने ये 5 गाने आप अपनी वाइफ को डेडिकेट कर सकते हैं. इसे सुनकर आप दोनों रील्स बना सकते हैं और अपनी वाइफ को खुश कर सकते हैं. आइए इस बारे में जानते है: 
 

सतरंगा 

करवाचौथ के मौके पर रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की अपकमिंग फिल्म 'एनिमल' का नया गाना 'सतरंगा' करवाचौथ पर फिल्माया गया है. ये इस साल करवाचौथ पर खूब ट्रेंड कर रहा है. सॉन्ग में रणबीर और रश्मिका का बेहतरीन केमेस्ट्री देखने को मिली है.

चांद छुपा बादल में

सलमान खान और ऐश्वर्या राय की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' का गाना 'चांद छुपा बादल में' करवा चौथ के लिए एक बेस्ट सॉन्ग हैं. इस गाने में सलमान और ऐश्वर्या की काफी बढ़िया केमेस्ट्री देखने को मिली थी.

गली में आज चांद निकला

फिल्म 'जख्म' कागाना 'गली में आज चांद निकला' आज भी लोगों का फेवरेट बना हुआ है. करवाचौथ के मौके पर इस गाने के साथ आप काफी एंजॉय कर सकते हैं.

अगर तुम मिल जाओ

फिल्म जहर में इमरान हाशमी और शमिता शेट्टी का गाना अगर तुम मिल जाओ भी लोग काफी पसंद करते हैं.इस गाने में भी करवाचौथ का सीन दिखाया है, जिसकी वजह से कई लोग इसे करवाचौथ पर सुनना पसंद करते हैं. इसके गाने के बोल की वजह से ये लोगों का पसंदीदा बना हुआ है.

बोले चुड़ियां

इस लिस्ट में सबसे पहला गाना 'कभी खुशी कभी गम' का 'बोले चुड़ियां' है.इस गाने को आज भी लोग काफी पसंद करते हैं. ये गाना करवाचौथ पर फिल्माया गया है. जिसमें शाहरुख, काजोल, करीना और ऋतिक ने जबरदस्त डांस किया है.

</p>

यह भी पढ़े :Karwa Chauth Sargi and Puja Samagri List: पहली बार कर रही हैं करवाचौथ, काम आएगी ये लिस्ट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close