विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 19, 2023

Navratri 2023 : डांडिया नाइट्स की रील्स में ट्राई कीजिए ये पांच सॉन्ग, लोग थिरकने पर हो जाएंगे मजबूर

आज हम आपको बताने जा रहे हैं  इस त्योहारी सीज़न में थिरकने के लिए पांच बॉलीवुड गाने जिसे आपको अपनी प्लेलिस्ट में शामिल कर लेना चाहिए ताकि आप इसमें रील्स बना सके. 

Read Time: 3 min
Navratri 2023 : डांडिया नाइट्स की रील्स में ट्राई कीजिए ये पांच सॉन्ग, लोग थिरकने पर हो जाएंगे मजबूर

Navratri TOP 5 REEL SONGS 2023 : अगर आप रील्स (Reels) लवर्स हैं और आप भी नवरात्री में रील्स बनाने के लिए गाने सर्च कर रहे हैं. तो आज हम आपको बॉलीवुड के पांच ऐसे सांग्स (Bollywood Songs) के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें आप अपनी रील्स में यूज कर सकते हैं. 

'गरबो' (Garbo) 

यह गरबा-थीम वाला एक नया सॉन्ग है. जिसे तनिष्क बागची ने कंपोज़ किया है और ध्वनि भानुशाली ने गाया है. सॉन्ग के लिरिक्स का क्रेडिट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) को दिया गया है. यह सॉन्ग अभी रील्स में ट्रेंड पर भी चल रहा है.

नगाड़ा संग ढोल बाजे (Nagade Sang Dhol Baje) 

'गोलियों की रासलीला राम-लीला' फिल्म का 'नगाड़ संग ढोल बाजे' गाने का क्रेज गरबा में जमकर देखने को मिलता है. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह पर फिल्माए गए इस गाने को संजय लीला भंसाली ने खूबसूरती से प्रस्तुत किया है. इसके लिरिक्स सिद्धार्थ-गरिमा ने लिखे हैं, जिसे श्रेया घोषाल ने गाया है. नवरात्री सीजन में यह सॉन्ग हर साल ट्रेंड करता है.

‘ढोलिडा' (Dholida)

'गंगूबाई काठियावाड़ी' का यह गाना ‘ढोलिडा' पिछले साल नवरात्री से पहले आया था, और आते ही ट्रेंडिंग सॉन्ग बन गया था. इस साल भी यह सॉन्ग रील्स पर ट्रेंड कर रहा है. ‘ढोलिडा' को साहिल हाडा ने कंपोज किया है और जान्हवी श्रीमंकर ने इसे अपनी आवाज दी है. इस गाने को कृति महेश ने कोरियोग्राफ किया है.

चोगाड़ा (Chogada)

'चोगाड़ा तारा' सॉन्ग गुजराती शब्दों से भरा हुआ है. इसे दर्शन रावल और असीस कौर ने गाया है. लिजो जॉर्ज और डीजे चेतस ने इस सॉन्ग को कंपोज़ किया है. वहीं वैभवी मर्चेंट ने इसे कोरियोग्राफ किया है. यह सॉन्ग लोगों को खूब पसंद है और यह आपकी रील्स एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है.

उड़ी उड़ी जाए (Udi Udi Jaye)

शाहरुख खान और माहिरा खान अभिनीत, 'उड़ी उड़ी जाए' सॉन्ग को भूमि त्रिवेदी, करसन सरगठिया और सुखविंदर सिंह ने गाया है. यह गाना इस नवरात्रि में भी हर किसी को डांस फ्लोर पर नाचने के लिए मजबूर कर रहा है.

यह भी पढ़ें : Navratri 2023 : शारदीय नवरात्रि का आज पांचवा दिन, जानिए स्कंदमाता का मंत्र और पूजन विधि

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close