विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 24, 2023

Instagram Star : ब्राजील के लोकप्रिय बॉडी बिल्डर की कार्डियक अरेस्ट से मौत, मंगेतर भी हैं जिम लवर

इस इंस्टाग्राम स्टार के 10,000 से अधिक फॉलोअर्स थे और हाल ही में उनकी कैरोलिन सांचेस से सगाई हुई थी, वो भी  एक बॉडीबिल्डर  हैं. डॉ. सैंटोस साओ पाउलो के दक्षिण में मोएमा में स्थित अब्बास डुआर्टे क्लिनिक में भागीदार थे.

Instagram Star : ब्राजील के लोकप्रिय बॉडी बिल्डर की कार्डियक अरेस्ट से मौत, मंगेतर भी हैं जिम लवर

 Doctor Rodolfo Duarte Ribeiro dos Santos Death : ब्राज़ील (Brazil)  के साओ पाउलो (Sao paulo) में 33 साल के एक डॉक्टर की लिवर में रक्तस्राव के बाद कार्डियक अरेस्ट (Cardiac Arrest) से मौत हो गई.  डॉक्टर रोडोल्फो डुआर्टे रिबेरो डॉस सैंटोस (Doctor Rodolfo Duarte Ribeiro dos Santos) इंस्टाग्राम (Instagram) पर लोकप्रिय थे. वे सोशल मीडिया में अक्सर जिम की वर्कआउट वाली तस्वीरें पोस्ट करते थे.


इंस्टाग्राम में 10 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स

इस इंस्टाग्राम स्टार के 10 हजार से अधिक फॉलोअर्स थे. हाल ही में उनकी कैरोलिन सांचेस से सगाई हुई थी, वो भी एक बॉडीबिल्डर हैं. डॉ सैंटोस साओ पाउलो के दक्षिण में मोएमा में स्थित अब्बास डुआर्टे क्लिनिक में पार्टनर थे. उनकी मंगेतर  सांचेस वहां पोषण विशेषज्ञ ( Nutritionist)  के रूप में काम करती थीं. वे नियमित रूप से अपने दैनिक जीवन की तस्वीरें पोस्ट करते थे. जिनमें अपनी मंगेतर के साथ बिताया समय और जिम भी शामिल था. डॉ. सैंटोस अपने रोगियों और अन्य एथलीटों और बॉडीबिल्डरों के आश्चर्यजनक परिणाम भी दिखाते थे, जिन्हें वे मार्गदर्शन देते थे. 


19  नवंबर को हुई मौत

क्लिनिक द्वारा जारी एक बयान जारी किया जिसमें इस बात से इंकार  किया कि एनाबॉलिक स्टेरॉयड के उपयोग के कारण उसकी मृत्यु हो गई. बयान में कहा गया है कि  "लिवर में एडेनोमा (एक प्रकार का सौम्य ट्यूमर) के कारण रक्तस्राव के बाद डॉक्टर और बॉडीबिल्डर को कार्डियक अरेस्ट हुआ. रविवार (19 नवंबर) को एक निजी अस्पताल में उनकी मृत्यु हो गई.

यह भी पढ़ें : IND Vs AUS T-20I : रायपुर में होने वाले मैच के टिकटों की बिक्री शुरु, जानिए क्या है दाम?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
US Shooting: अमेरिका के मेने के लेविस्टन में गोलीबारी, 22 की मौत, कई घायल
Instagram Star : ब्राजील के लोकप्रिय बॉडी बिल्डर की कार्डियक अरेस्ट से मौत, मंगेतर भी हैं जिम लवर
MP News: Shivpuri student dies in Brazil, family members demand body be brought to India
Next Article
MP News : ब्राजील में हुई शिवपुरी के छात्र की मौत, परिवारजन की मांग इंडिया लाया जाए शव
Close
;