विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 08, 2023

मजदूरी करता था शख्स, अचानक से खाते में आए 200 करोड़ रुपये... पूरे परिवार के उड़े होश 

अगर किसी दिन आप सोकर उठे और आपको पता चले कि आपके बैंक खाते में 200 करोड़ रुपये आ गए हैं तो क्या होगा? जाहिर सी बात है कि ये सब सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. हो सकता है कि आपको काफी देर तक इस बात पर यकीन ही न हो.

Read Time: 3 min
मजदूरी करता था शख्स, अचानक से खाते में आए 200 करोड़ रुपये... पूरे परिवार के उड़े होश 
Symbolic Photo

अगर किसी दिन आप सोकर उठे और आपको पता चले कि आपके बैंक खाते में 200 करोड़ रुपये आ गए हैं तो क्या होगा? जाहिर सी बात है कि ये सब सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. हो सकता है कि आपको काफी देर तक इस बात पर यकीन ही न हो. ठीक ऐसा ही कुछ हुआ हरियाणा के रहने वाले एक मजदूर के साथ. आठवीं पास इस मजदूर के बैंक अकाउंट में अचानक से 200 करोड़ आ गए. जैसे ही शख्स को इस बारे में पता चला तो वह हैरान रह गया. यही नहीं, शख्स का पूरा परिवार इस वक्त काफी सहमा हुआ है. 

अचानक खाते में आए 200 करोड़ 

यह मामला दादरी जिले के बेरला गांव का है. जहां रहने वाले विक्रम का कहना है कि उसे नहीं पता कि यह पैसा कहां से आया है. बैंक में करोड़ों रुपये आने से पूरा परिवार घबराया हुआ है.  यूपी पुलिस से इसकी जानकारी मिलने के बाद परिवार ने हरियाणा पुलिस में भी अपनी शिकायत दर्ज कराई और मदद मांगी. परिवार का कहना है कि उनके साथ कोई बहुत बड़ा धोखा हुआ है. 

कैसे हुआ मामले का खुलासा? 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, विक्रम को इस मामले की खबर पुलिस से मिली. अचानक पुलिस विक्रम के घर आ गई और उससे पूछताछ करने लगी. पुलिस ने उससे पूछा कि उसके खाते से 200 करोड़ रुपये का लेनदेन कैसे हुआ. यह सुनकर विक्रम और उसका पूरा परिवार हैरान रह गया. विक्रम ने पुलिस को बताया कि उनके पास इतने पैसे भला कहां से आ सकते हैं. जिसके बाद पुलिस ने परिवार का बयान दर्ज कर लिया है. 

बैंक ने किया अकाउंट को फ्रीज 

बैंक ने फिलहाल इस खाते को फ्रीज कर दिया है और जांच शुरू कर दी गई है. पुलिस इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही हैं कि विक्रम के खाते में एक बार में कितने पैसे कहां से ट्रांसफर हुए थे. विक्रम ने सभी बड़े अधिकारियों और सीएम से भी मदद मांगी है. फिलहाल यह खबर पूरे शहर और इलाके में तेजी से फैल गई है, जिससे हर कोई हैरान है.


यह भी पढ़ें: "भारत बहुत बड़ी गलती करेगा अगर..." गौतम गंभीर ने टीम चयन को लेकर दी चेतावनी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close