विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 31, 2023

विदिशा : 12वीं की छात्रा ने की आत्महत्या, परिजनों का आरोप- छेड़छाड़ से थी परेशान

पिता ने आरोप लगाए कि उनके पड़ोस में रहने वाला आमिर बेटी को परेशान करता था इस कारण तंग आकर उसने आत्महत्या कर ली.

Read Time: 3 min
विदिशा : 12वीं की छात्रा ने की आत्महत्या, परिजनों का आरोप- छेड़छाड़ से थी परेशान

12 क्लास की छात्रा ने की आत्महत्या , परिजनों ने लगाए छेड़छाड़ के आरोप , शव रखकर किया चक्काजाम 

विदिशा जिले की रहने वाली एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली. उनके परिजनोें ने आरोप लगाया है कि एक लड़का छेड़छाड़ करता था, जिससे तंग आकर बच्ची ने आत्महत्या कर ली. शव को लेकर परिजनों चक्काजाम कर दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. जानकारी के मुताबिक,  लटेरी की रहने वाली 12वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. लड़की के परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा लटेरी का रहने वाला युवक आमिर की छेड़छाड़ से तंग आकर लड़की ने आत्म हत्या की है.

लड़की के परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा लटेरी का रहने वाला युवक आमिर की छेड़छाड़ से तंग आकर लड़की ने आत्म हत्या की है.

मामला यहीं नहीं रुका अक्रोशित भीड़ ने पहले आरोपी के घर तोड़ फोड़ कर दी. इसके बाद सिरोंज चौराहे पर शव रखकर चक्काजाम कर दिया. लटेरी से भारी पुलिस बल भी तैनात रहा. मृतिका के परिजन प्रशासन से आरोपी के घर बुलडोजर चलाने की मांग पर अड़े हैं. पुलिस ने फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच चल रही है.

लटेरी के उप जेल भवन के पास रहने वाले भगवान सिंह कुशवाह की मंझली बेटी 16 वर्षीय नेहा कुशवाह ने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी.

पिता ने आरोप लगाए कि उनके पड़ोस में रहने वाला आमिर बेटी को परेशान करता था इस कारण तंग आकर उसने आत्महत्या कर ली.


 

हिंदू सगठन के कई युवा परिजन के समर्थन में आ गए. देखते ही देखते भीड़ उग्र हो गई. हालांकि, पुलिस को हल्का बल का भी प्रयोग करना पड़ा. इधर परिजन मांग कर रहे हैं कि आमिर के घर पर बुलडोजर चले.

एसडीओपी अजय मिश्रा ने बताया कि आरोपित आमिर सहित चार लोगों पर आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज किया है. आमिर को गिरफ्तार कर लिया गया है. हालांकि अभी जांच की जा रही है लड़की ने आत्महत्या क्यों की है. पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की जा रही है.



परिजन प्रशासनिक अधिकारियों से आरोपित आमिर के घर बुलडोजर चलाने की मांग पर अड़े रहे परिजनों का कहना था जब तक आरोपी के घर बुलडोजर नही चलाया जाता तब तक लड़की का अंतिम संस्कार नही किया जाएगा. 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close