विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 14, 2023

उज्जैन : स्कूल में मध्याह्न भोजन बनाते समय सिलेंडर की नली में लगी आग, टला बड़ा हादसा

ये मामला उज्जैन जिले के महिदपुर रोड शासकीय कन्या विद्यालय का है. यहां आंगनवाड़ी के लिए मध्यान्ह भोजन बनता है. शुक्रवार को करीब 11 बजे मध्यान भोजन को बना रही महिलाओं ने देखा कि गैस की नली में आग लगी है.

उज्जैन : स्कूल में मध्याह्न भोजन बनाते समय सिलेंडर की नली में लगी आग, टला बड़ा हादसा

उज्जैन जिले के महीदपुर रोड के शासकीय कन्या विद्यालय के पास आंगनवाड़ी में बच्चों के लिए मध्यान्ह भोजन बनाते गैस की नली में आग लगने से हुआ बड़ा हादसा. गैस की नली में आग लगने के कारण खाना बनाने वाली सहायिका समय रहते बाहर निकल गई. साथ ही साथ सभी बच्चे भी परिसर से बाहर निकल गए. ब्लास्ट होने के कारण भोजन कक्ष की दीवार और छत के परखच्चे उड़ गए. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई.

जानकारी के मुताबिक, ये मामला उज्जैन जिले के महिदपुर रोड शासकीय कन्या विद्यालय का है. यहां आंगनवाड़ी के लिए मध्यान्ह भोजन बनता है. शुक्रवार को करीब 11 बजे मध्यान भोजन को बना रही महिलाओं ने देखा कि गैस की नली में आग लगी है. महिलाएं घबराकर भोजनशाला से बाहर निकल गईं. गनीमत रहा कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ है. वहीं ब्लास्ट होने के कारण भोजन की सामग्री बिखर गया है.

उज्जैन महिदपुर रोड कन्या हायर सेकंडरी स्कूल के प्रिंसिपल अनिल सेठिया ने बतया कि आग की सूचना मिलने पर जाकर देखा तो नली में आग लगी हुई थी. पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई. 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
CM मोहन यादव के दोस्त को रिटायर्ड फौजी ने मारी गोली, सामने खड़ी देखती ही रह गई पुलिस 
उज्जैन : स्कूल में मध्याह्न भोजन बनाते समय सिलेंडर की नली में लगी आग, टला बड़ा हादसा
CM Mohan Yadav meet his father amidst political busyness in ujjain wore the jacket
Next Article
राजनीतिक व्यस्तताओं के बीच पिता से मिलने पहुंचे CM मोहन यादव, अपने हाथों से पहनाई जैकेट
Close
;