विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: सीधी के सौम्य पांडे खेलेंगे अंडर-19 विश्व कप, जिले में खुशी की लहर

Sidhi News:सीधी जिले के छोटे से गांव भरतपुर में जन्मे सौम्य 6 साल की उम्र से ही क्रिकेट खेल रहे है. लेफ्ट आर्म स्पिनर सौम्य पांडे सीधी ने जिला क्रिकेट के बाद डिविजनल क्रिकेट और एमपीसीए के लिए क्रिकट खेली और इसके बाद उनका चयन अंडर-19 भारतीय क्रिकेट टीम में हो गया.

Read Time: 3 min
MP News: सीधी के सौम्य पांडे खेलेंगे अंडर-19 विश्व कप, जिले में खुशी की लहर
सीधी के क्रिकेटर का हुआ टीम इंडिया (U-19) में चयन

Madhya Pradesh News: सीधी (Sidhi) के क्रिकेटर सौम्य पांडे (Soumya Pandey) का चयन अंडर-19 विश्व कप टीम के लिए हो गया है. जनवरी में होने वाले अंडर-19  विश्व कप क्रिकेट 2024 के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने टीम का ऐलान कर दिया है. मध्य प्रदेश के लिए अच्छी खबर यह है कि प्रदेश के सीधी के सौम्य पांडे का नाम भी विश्व कप की टीम में है. अभी वो एशिया कप में भारत की ओर से खेल रहे हैं. उनके चयन के बाद उनके घरवाले, रिश्तेदारों के साथ- साथ पूरे जिले के लोग कफी खुश दिख रहे हैं.

6 साल की उम्र से ही खेल रहे हैं, क्रिकेट

सीधी जिले के छोटे से गांव भरतपुर में जन्मे सौम्य 6 साल की उम्र से ही क्रिकेट खेल रहे है. लेफ्ट आर्म स्पिनर सौम्य पांडे सीधी ने जिला क्रिकेट के बाद डिविजनल क्रिकेट और एमपीसीए के लिए क्रिकट खेली और इसके बाद उनका चयन अंडर-19 भारतीय क्रिकेट टीम में हो गया.

ये भी पढे़ें MP News: पतंग उड़ाने वाली चाइना डोर से कटा युवक का गला, बैन के बाद भी धड़ल्ले से बिक रहा मांझा

सीधी जिले में उनके चयन से है खुशी का माहौल

बिन्ध्य क्षेत्र के सीधी जिले से सौम्य पांडे का भारत के अंडर-19 विश्व कप टीम में चयन होने पर राजनेता से लेकर हर शख्स काफी खुश दिखाई पड़ रहा है. बुधवार की सुबह से ही बधाइयों का दौर शुरू हो गया. प्रदेश के डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल ने भी अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर सौम्य को बधाई देते हुए, उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है. इसके अलावा गुढ़ विधानसभा से विधायक नागेंद्र सिंह सहित काफी संख्या में ऐसे लोग हैं जिन्होंने सौम्य पांड़े को फेसबुक पर बधाई और शुभकामनाएं दीं हैं. उनके चयन के बाद पूरे जिले के लोग उत्साहित और खुश नजर आ रहे हैं. सभी को उम्मीद है कि सौम्य पांडे अफ्रीका में होने वाले टी-20 विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन करेंगे.

ये भी पढ़ें MP News: करोड़पति बनने का सपना देखा और करने लगे ऐसा काम...अब पुलिस ने किया गिरफ्तार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close