विज्ञापन
Story ProgressBack

ODI WC: रचिन रविंद्र ने जड़ा शतक, कीवी टीम ने PAK को दिया 402 रनों का टारगेट

World Cup: न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान के सामने 400 से ज्यादा का लक्ष्य रखा है. भारतीय मूल के रचिन रविंद्र ने इस मैच में शतक जमाया. उनका इस विश्व कप में तीसरा शतक है

Read Time: 2 min
ODI  WC: रचिन रविंद्र ने जड़ा शतक, कीवी टीम ने PAK को दिया 402 रनों का टारगेट
रचिन रविंद्र ने जमाया शतक

World Cup 2023: न्यूजीलैंड (New Zealand) ने पाकिस्तान (Pakistan)को 402 रनों का लक्ष्य दिया है. बेगलूरू के मैदान में खेले जा रहे इस मैच में पाकिस्तान (Pak) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों ने इस फैसले को अपने हक में करते हुए पाकिस्तान के गेंदबाजों की अच्छी खबर ली.


दिखा इस मैच में रचिन रविंद्र का जलवा

भारतीय मूल के रचिन रविंद्र ने इस विश्व का अपना तीसरा शतक जमा दिया. उन्होंने 94 गेंदों पर 108 रन बनाए. विलियमसम ने भी ताबड़तोड़ पारी खेली और केवल पांच रनों से अपने शतक से चूक गए. पाकिस्तानी तेज गेंदबाज काफी महंगे साबित हुए. शाहिन आफरीदी ने दस ओवरों में 90 तो हारिस रऊफ ने 85 रन दिए. वहीं हसन अली ने भी दस ओवर में 82 रन लुटा दिए.
न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों ने पाकिस्तानी गेंदबाजों का बुरा हश्र कर दिया.

ये भी पढ़ें: CWC2023 : टीमों ने लगाया मैचों का "छक्का"- अब तक IND, SA, NZ, AUS रहीं दमदार, ENG-PAK की क्यों हुई हार?

पाकिस्तान का सफर हो जाएगा समाप्त

अगर न्यूजीलैंड ये  मैच जीतता है तो पाकिस्तान का इस विश्व कप का सफर समाप्त हो जाएगा. वहीं न्यूजीलैंड अंक तालिका में तीसरे नंबर पर आ जाएगा.भारत अभी भी अंक तालिका में शीर्ष पर बना हुआ है. इस बार काफी हाई स्कोर देखने को मिल रहा है.

ये भी पढ़ें: World Cup 2023: विश्व कप से हुए बाहर हार्दिक, बांग्लादेश के खिलाफ लगी थी चोट, जानिए किसने ली पांड्या की जगह

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close