विज्ञापन
Story ProgressBack

World Cup 2023: विश्व कप से हुए बाहर हार्दिक, बांग्लादेश के खिलाफ लगी थी चोट, जानिए किसने ली पांड्या की जगह

World Cup 2023: हार्दिक पांड्या के विश्व कप से बाहर होने से भारत को बड़ा झटका लगा है.

Read Time: 2 min
World Cup 2023: विश्व कप से हुए बाहर हार्दिक, बांग्लादेश के खिलाफ लगी थी चोट, जानिए किसने ली पांड्या की जगह
हार्दिक पांड्या विश्व कप से बाहर

World Cup 2023: भारत (India) के विश्व कप (World Cup) जीतने के अभियान को बड़ा झटका लगा है. भारत के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) विश्व कप से बाहर हो गए हैं. उन्हें भारत-बांग्लादेश (Ind vs Ban) के मैच के दौरान चोट लगी थी. जिसके बाद वो आगे के मैचों में नहीं खेले थे. हार्दिक को बाएं टखने में चोट लगी थी, जिसके बाद वो एनसीए बेंगलूरू में थे. और अब उनकी चोट को लेकर खबर आ रही है कि वो आगे के मैचों में नहीं खेल पाएंगे.

भारत के लिए है बहुत ही बड़ा झटका

भारत के लिए ये बहुत ही बड़ा झटका माना जा रहा है. उनकी जगह तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को उनके रिप्लेशमेंट के तौर पर बुलाया गया है लेकिन टीम इंडिया को हार्दिक की कमी तो खलेगी ही. हार्दिक के टीम में होने से एक बैलेंस बन जाता है वो एक तेज गेंदबाज और एक सपूर्ण बल्लेबाज की काबिलियत रखते हैं, ये भारत के लिए बहुत ही बड़ी झटका माना जा रहा है. भारत सेमीफाइनल में पहुंच चुका है आगे नॉक आउट मैच होने हैं, यहां पर भारत को हार्दिक पांड्या की कमी महसूस होगी.

ये भी पढ़ें:IND vs SL WC 2023: शतक से चूके विराट-गिल और अय्यर, भारत ने श्रीलंका को दिया 358 रनों का टारगेट

हालांकि भारत के लिए राहत की बात ये है कि टूर्नामेंट टेक्निकल कमेटी ने शनिवार को भारत के रिप्लेसमेंट को मंजूरी दे दी है. जिसका मतलब है कि प्रसिद्ध रविवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले विश्व कप के अहम मुकाबले के लिए चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे.

ये भी पढ़ें: World Cup 2023: श्रेयस अय्यर को मिला बेस्ट फील्डर का अवॉर्ड, बल्ले के बाद फील्डिंग में भी किया कमाल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close