विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 28, 2023

World Cup 2023: "सरप्राइज हैं काफी लोग....." पाकिस्तानी टीम के भव्य स्वागत पर इरफान पठान ने कही ये बात

भारत में होने वाले आईसीसी वनडे विश्व कप के लिए पाकिस्तानी टीम बुधवार देर रात भारत पहुंची है. पाकिस्तान टीम करीब सात साल बाद भारत आई है और उनके आने पर क्रिकेट फैंस ने उनका भव्य स्वागत किया.

Read Time: 4 min
World Cup 2023:

भारत में होने वाले आईसीसी वनडे विश्व कप के लिए पाकिस्तानी टीम बुधवार देर रात भारत पहुंची है. पाकिस्तान टीम करीब सात साल बाद भारत आई है और उनके आने पर क्रिकेट फैंस ने उनका भव्य स्वागत किया. पाकिस्तानी टीम जब हैदराबाद एयरपोर्ट पर लैंड हुई तो फैंस वहां मौजूद थे और प्रशंसकों की जबां पर पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम का नाम था. बाबर एंड कंपनी के यहां पहुंचते ही भारत में सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी क्रिकेट टीम ट्रेंड करने लगी. वहीं भारत में मिले जबर्दस्त स्वागत से अभिभूत तेज गेंदबाज हारिस रऊफ ने इसके बारे में कहा मजा आ गया. मोहम्मद नवाज और सलमान आगा के अलावा पूरी पाकिस्तानी टीम पहली बार भारत आई है.

न्यूज एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तानी टीम के एक सूत्र ने कहा,"हमें उम्मीद थी कि लोग मैदान पर आयेंगे लेकिन हवाई अड्डे पर इस तरह के स्वागत की कल्पना नहीं की थी. वे टीम के इंतजार में खड़े थे और यह देखकर बहुत अच्छा लगा." पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने भी फैंस द्वारा प्यार मिलने पर कहा,"हैदराबाद में मिले प्यार से अभिभूत हूं." वहीं शाहीन शाह अफरीदी ने लिखा,"हमारा जबर्दस्त स्वागत."

पाकिस्तानी खिलाड़ियों के इस तरह से हैरान होने पर टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान ने भी एक ट्वीट किया. इरफान पठान ने लिख,"हमारी मेहमान नवाज़ी से सरप्राइज़ है काफ़ी लोग. हम सिर्फ क्रिकेट ही नहीं बल्कि जीवन के हर क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ मेजबान हैं. एक राष्ट्र और जनता के रूप में हम ऐसे ही हैं. विश्व कप खेलने आए सभी देशों के लिए यह सबसे यादगार टूर्नामेंट होगा."

बता दें, पाकिस्तान टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ शुक्रवार को पहला अभ्यास मैच खेलना है लिहाजा खिलाड़ियों ने आने के 12 घंटे के भीतर ही मैदान पर वैकल्पिक अभ्यास सत्र में भाग लिया. बाबर आजम और इफ्तिखार अहमद सबसे पहले नेट पर अभ्यास के लिये आये. शाहीन शाह अफरीदी और हारिस रऊफ ने उन्हें गेंदबाजी की. नसीम शाह की चोट के कारण टीम में वापसी करने वाले हसन अली ने भी गेंदबाजी कोच मोर्नी मोर्कल के मार्गदर्शन में अभ्यास किया. टीम ने ढाई घंटा मैदान पर बिताया.

यह भी पढ़ें: World Cup 2023: "अगर कोई बदलाव है तो आपको..." विश्व कप के लिए भारत की टीम में अश्विन के शामिल होने पर मिली ये बात

यह भी पढ़ें: "पिछले 6-8 महीने में उन्होंने.." विराट कोहली के बचपन के कोच ने पूर्व कप्तान को लेकर कही ये बात, बताया शमी या शार्दुल किसे मिले मौका

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close