विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 11, 2023

Watch: IND vs PAK, Asia Cup 2023: केएल राहुल ने मारा ऐसा छक्का की रोहित शर्मा के उड़ गए होश, कोहली ने दिया ऐसा रिएक्शन

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 में सुपर-4 चरण के मुकाबले के लिए रखे गए रिजर्व-डे में एक दूसरे के आमने-सामने हैं. रिजर्व-डे के दिन केएल राहुल ने 34वें ओवर की दूसरी गेंद पर एक ऐसा छक्का लगाया जिसको देखकर रोहित शर्मा के भी होश उड़ गए.

Read Time: 4 min
Watch: IND vs PAK, Asia Cup 2023: केएल राहुल ने मारा ऐसा छक्का की रोहित शर्मा के उड़ गए होश, कोहली ने दिया ऐसा रिएक्शन

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 का सुपर-4 चरण का मुकाबला कोलंबो के आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जा रहा है. यह मुकाबला रविवार के लिए प्रस्तावित था, लेकिन बारिश के कारण मैच रिजर्व-डे में आया. रविवार को टीम इंडिया 24.1 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 147 रन बना चुकी थी और रिजर्व-डे के दिन यहीं से खेल शुरु हुआ. रिजर्व-डे के दिन भी बारिश की संभावना है और मैच बारिश के कारण देर से शुरु हुआ, ऐसे में विराट कोहली और केएल राहुल ने शुरुआत से ही आक्रमक शॉट खेलने का मन बनाया. 40 ओवरों का खेल होने तक टीम इंडिया 250 रन बना चुकी थी और केएल राहुल और विराट कोहली क्रीज पर मौजूद थे. दोनों ही बल्लेबाज अपना-अपना अर्द्धशतक पूरा कर चुके थे.

केएल राहुल ने अपना अर्द्धशतक पूरा करने के बाद गियर शिफ्ट किया था. केएल राहुल ने 33वें ओवर की तीसरी गेंद पर अपना अर्द्धशतक पूरा किया था. इसके बाद अगला ओवर फेंकने शादाब खान आए थे और केएल राहुल ने उनका स्वागत बाउंड्री से किया था. शादाब ने पहली गेंद पर चौका जड़ा था तो दूसरी गेंद पर छक्का जड़ा. केएल राहुल का यह छक्का इतना शानदार था कि ड्रेसिंग रूम में बैठे रोहित शर्मा को यकीन ही नहीं हुआ और उन्होंने हैरानी में अपना माथा पकड़ लिया. वहीं नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े विराट कोहली भी हैरान रहे और उनका रिएक्शन भी वायरल हो गया.

बात अगर शादाब खान की करें तो उनके चेहरे पर भी स्माइल देखी गई. शादाब खान की इस गेंद पर राहुल गेंद की पिच तक नहीं पहुंच पाए थे, लेकिन उन्होंने अपनी कलाई और ऊंचाई का उपयोग करते हुए इसे डीप मिड-विकेट पर घुमाया. उन्होंने स्पिन के विरुद्ध यह शॉट खेला था. 

इससे पहले, रविवार को पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया था. भारत को मैच में रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने शानदार शुरुआत दिलाई थी. रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने अर्द्धशतकीय पारियां खेलीं और पहले विकेट के लिए 121 रनों की साझेदारी की. टीम इंडिया को पहला झटका रोहित के रुप में लगा था, जबकि दूसरा झटका 123 के स्कोर पर गिल के रुप में लगा. रोहित शर्मा ने 49 गेंदों पर 56 रनों की पारी खेली थी, तो गिल ने 52 गेंदों पर 58 रन बनाए.

यह भी पढ़ें: शाहीन अफरीदी ने बुमराह को बच्चे के जन्म पर दिया गिफ्ट, जीत लिया फैंस का दिल

यह भी पढ़ें: IND vs PAK, Asia Cup 2023: रिजर्व-डे के दिन मैच शुरु होने से पहले ही पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close