विज्ञापन
Story ProgressBack

क्रिकेट प्रशंसकों का इंतजार हुआ खत्म, आईपीएल का शेड्यूल हुआ जारी...चेन्नई और बैंगलोर के बीच होगा पहला मुकाबला

IPL Latest News: अभी सिर्फ 17 दिन के मैचों का शेड्यूल आया है. इसमें 22 मार्च से 7 अप्रैल के बीच होने वाले मैचों के बारे में जानकारी सामने आई है. 22 मार्च से 17 अप्रैल के बीच कुल 21 मुकाबले खेले जाएंगे.

Read Time: 2 min
क्रिकेट प्रशंसकों का इंतजार हुआ खत्म, आईपीएल का शेड्यूल हुआ जारी...चेन्नई और बैंगलोर के बीच होगा पहला मुकाबला
आईपीएल का शेड्यूल हुआ जारी

IPL 2024: क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक खुशी की खबर सामने आई है. आईपीएल 2024 (IPL 2024) के शुरुआती मैचों का शेड्यूल आ गया है. इस बार आईपीएल 22 मार्च से शुरू होगा. चेन्नई सुपर किंग्स के प्रशंसकों के लिए खुशी की बात ये है कि पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होगा, और ये मैच चेन्नई में ही खेला जाएगा. पिछले सीजन का खिताब चेन्नई सुपर किंग्स ने ही जीता था.

वहीं पिछली बार की उपविजेता गुजरात टाइटन्स 24 मार्च को अहमदाबाद में मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेंगी.

22 मार्च को होगा पहला मुकाबला

अभी सिर्फ 17 दिन के मैचों का शेड्यूल आया है. इसमें 22 मार्च से 7 अप्रैल के बीच होने वाले मैचों के बारे में जानकारी सामने आई है. 22 मार्च से 17 अप्रैल के बीच कुल 21 मुकाबले खेले जाएंगे.

ये भी पढ़ें Bollywood News : किरण राव की फिल्म 'लापता लेडीज' की 'पंचायत' शो की टीम के लिए होगी स्पेशल स्क्रीनिंग, MP के सीहोर में हुई है शूटिंग

जारी शेड्यूल में हैं चार डबल हेडर मुकाबले

क्रिकेट फैन्स को इस साल अनलिमिटेड फन मिल रहा है. अभी इंडिया और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज चल रही है. जारी शेड्यूल में चार डबल हेडर मुकाबले खेले जाएंगे. इस सीजन का पहला डबल हेडर मैच पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच 3 मार्च को मोहाली में खेला जाएगा, उसी दिन दूसरा मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होगा. ये मुकाबला कोलकाता में खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें Health Tips: जिम से वापस आने के बाद ड्राईफ्रूट्स के साथ करें इन चीजों का सेवन, हमेशा बनी रहेगी एनर्जी...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close