विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : किरण राव की फिल्म 'लापता लेडीज' की 'पंचायत' शो की टीम के लिए होगी स्पेशल स्क्रीनिंग, MP के सीहोर में हुई है शूटिंग

Film Lapaataa Ladies : दिलचस्प बात यह है कि टीवीएफ का पंचायत और किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्म 'लापता लेडीज' की शूटिंग मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के महोदिया गांव में हुई. यह जगह ग्रामीण भारत की नैचुरल सुंदरता के लिए एकदम परफेक्ट पृष्ठभूमि है.

Read Time: 3 min
Bollywood News : किरण राव की फिल्म 'लापता लेडीज' की 'पंचायत' शो की टीम के लिए होगी स्पेशल स्क्रीनिंग, MP के सीहोर में हुई है शूटिंग
हर कोई वाकिफ है कि द वायरल फीवर (टीवीएफ) पंचायत को देश के दर्शकों से स्वीकृति मिली है.

Film Lapataa Ladies : किरण राव ( Kiran Rao)  द्वारा निर्देशित जियो स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शंस की फिल्म लापता लेडीज ( Lapataa Ladies) अपनी रिलीज का समय पास आ रहा है. इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच पॉजिटिव चर्चा है. जबकी मेकर्स फिल्म के लिए लोगों के उत्साह को लगातार बढ़ाए हुए हैं. फिल्म की स्क्रीनिंग का दौर भी जारी है. खबर है कि इस फिल्म की एक और स्पेशल स्क्रीनिंग होस्ट की जाएगी. जो खास टीवीफ के शो पंचायत (Panchayat) की कास्ट के लिए होगी.

ये भी पढ़े: Bollywood News: शैतान का ट्रेलर रिलीज, तंत्र-मंत्र से अजय देवगन की बेटी को कंट्रोल करते नजर आए आर.माधवन

सीहोर में हुई है शूटिंग

इस शो की टीम के लिए फिल्म की स्क्रीनिंग के पीछे का कारण बहुत खास है जो लापता लेडीज और पंचायत को जोड़ता है. अब इस बात से हर कोई वाकिफ है कि द वायरल फीवर (टीवीएफ) पंचायत को देश के दर्शकों से स्वीकृति मिली है. क्योंकि इसने भारत के गांवों की कहानी बताई है. वहीं दिलचस्प बात यह है कि टीवीएफ का पंचायत और किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्म 'लापता लेडीज' की शूटिंग मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के महोदिया गांव में हुई. यह जगह ग्रामीण भारत की नैचुरल सुंदरता के लिए एकदम परफेक्ट पृष्ठभूमि है. इसके साथटी वीएफ ने वास्तव में दर्शकों द्वारा समझे जाने वाले कंटेंट नैरेटिव को बदल दिया है. उन्होंने दर्शकों को एक सच्ची कहानी से परिचित कराया.

कई शहरों में फिल्म की स्क्रीनिंग आयोजित हुई 

जियो स्टूडियोज की यह फिल्म  किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान (Aamir Khan) और ज्योति देशपांडे (Jyoti Deshpande) द्वारा निर्मित है. यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शन और किंडलिंग प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई गयी है. जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है. फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है. जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखा गया है. यह फिल्म 1 मार्च 2024 को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है.

ये भी पढ़े: Bollywood News : इमरान हाशमी को ऑफर नहीं हुई DON-3, लिपलॉक सीन को लेकर इस एक्टर ने यह कहा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close