विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 03, 2023

रोहित शर्मा ने फैन को दिया यादगार गिफ्ट, हर तरफ हो रही तारीफ देखिए VIDEO

ODI World Cup 2023: एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें भारतीय कप्तान रोहित शर्मा शानदार जीत के बाद एक फैन को जूता गिफ्ट करते नजर आए.

Read Time: 3 min
रोहित शर्मा ने फैन को दिया यादगार गिफ्ट, हर तरफ हो रही तारीफ देखिए VIDEO

ODI World Cup 2023: मौजूदा वनडे विश्व कप 2023 (ODI World Cup 2023) में भारत का शानदार प्रदर्शन जारी है. टीम इंडिया ने गुरुवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ 302 रनों से जीत दर्ज की.  इसी के साथ भारतीय टीम सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है. लगातार सात लीग मैच जीतकर भारतीय टीम पॉइंट टेबल में 14 अंकों के साथ पहले नंबर पर है.

वायरल हो रहा वीडियो
एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें भारतीय कप्तान रोहित शर्मा शानदार जीत के बाद एक फैन को जूता गिफ्ट करते नजर आए.

मैच खत्म होने के बाद जब रोहित जब पवेलियन की तरफ जा रहे थे तभी फैन्स उनसे फोटो और ऑटोग्राफ की मांग करने लगे. इस बीच भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने एक बच्चे को अपना जूता गिफ्ट में दे दिया.

ये भी पढ़ें- IND Vs SL : श्रीलंका को 302 रनों से रौंदकर सेमीफाइनल में पहुंचा भारत, इतिहास की सबसे बड़ी जीत

भारत ने श्रीलंका को 302 रनों से हराकर वनडे वर्ल्ड कप के इतिहास में अपनी सबसे बड़ी जीत दर्ज की. पहली पारी में 8 विकेट पर 357 रन बनाने के बाद, भारत ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में श्रीलंका को सिर्फ 55 रन पर आउट कर दिया.

पहली पारी में भारत ने शुभमन गिल, विराट कोहली और श्रेयस अय्यर के शानदार अर्धशतकों के दम पर स्कोरबोर्ड पर 8 विकेट पर 357 रन बनाए. गिल ने 92 गेंदों पर 11 चौके और दो छक्के लगाकर 92 रन बनाए. कोहली ने 94 गेंदों पर 11 चौकों की मदद से 88 रन बनाए. अय्यर ने 56 गेंदों पर तीन चौकों और छह छक्कों की मदद से 82 रन बनाए.
 

ये भी पढ़ें- ODI WC के बीच AUS को झटका, ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिचेल मार्श निजी कारणों से स्वदेश लौटे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close