विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 02, 2023

ODI WC के बीच AUS को झटका, ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिचेल मार्श निजी कारणों से स्वदेश लौटे

Mitchell Marsh out from World Cup: ऑलराउंडर मिशेल मार्श  (all-rounder Mitchell Marsh) को न होना कंगारू टीम के लिए बड़ा झटका है. अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि मार्श दोबारा टीम के साथ कब तक जुड़ेंगे.

Read Time: 3 min
ODI WC के बीच AUS को झटका, ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिचेल मार्श निजी कारणों से स्वदेश लौटे

Mitchell Marsh out from World Cup: ऑस्ट्रेलिया (Australia) के हरफनमौला खिलाड़ी मिशेल मार्श (Mitchell Marsh) निजी कारणों से बुधवार, 1 नवंबर को स्वदेश लौट आए हैं. ऑस्ट्रेलिया (Australia) की टीम शनिवार को विश्व कप (World Cup) के अहम मुकाबले में नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद  (Narendra Modi Stadium, Ahmedabad) में इंग्लैंड के खिलाफ मैदान में उतरेगी. ये मैच ऑस्ट्रिया के लिए जीतना बेहद अहम है. ऐसे में ऑलराउंडर मिशेल मार्श  (all-rounder Mitchell Marsh) को न होना कंगारू टीम के लिए बड़ा झटका है. अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि मार्श दोबारा टीम के साथ कब तक जुड़ेंगे.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने जानकारी दी कि ऑलराउंडर मिशेल मार्श (Mitchell Marsh) व्यक्तिगत कारणों से कल देर रात आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 (ICC Men's Cricket World Cup 2023) से स्वदेश लौट आए हैं.

ऑस्ट्रेलियाई टीम में अहम योगदान देने वाले मार्श की अनुपस्थिति से यह सवाल खड़ा हो गया है कि अगर उनकी अनुपस्थिति लंबे समय तक रहती है तो क्या किसी रिप्लेसमेंट प्लेयर को टीम में बुलाया जाएगा.

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप की पांच बार की चैंपियन ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम (Australian cricket team) शनिवार को अहमदाबाद में एक अहम मुकाबले में मौजूदा चैंपियन इंग्लैंड से भिड़ेगी. इसके बाद, उन्हें अफगानिस्तान और बांग्लादेश के खिलाफ पूल स्टेज के महत्वपूर्ण मैच खेलने हैं. फिलहाल ऑस्ट्रेलिया छह मैचों के बाद टूर्नामेंट तालिका में तीसरे स्थान पर है और उसका ध्यान सेमीफाइनल में जगह पक्की करने पर है.
 

ये भी पढ़ें- CWC 2023 : वर्ल्ड कप में बांग्लादेश को छोड़कर सभी टीमें कर सकती हैं क्वॉलिफाई, जानिए सेमीफाइनल का समीकरण?

ये भी पढ़ें- CWC2023 : टीमों ने लगाया मैचों का "छक्का"- अब तक IND, SA, NZ, AUS रहीं दमदार, ENG-PAK की क्यों हुई हार?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close