विज्ञापन
Story ProgressBack

PBKS vs SRH Result: रोमांचक मुकाबले में हैदराबाद ने पंजाब को दी पटखनी, 2 रनों से जीता मैच

PBKS vs SRH Result: आईपीएल में आज खेले गए मुकाबले में हैदराबाद की टीम ने पंजाब किंग्स को 2 रनों से हराया. इस रोमांचक मुकाबले के आखिरी ओवर में पंजाब को जीत के लिए 29 रनों की जरूरत थी, टीम इस दौरान 26 रन ही बना सकी.

Read Time: 3 mins
PBKS vs SRH Result: रोमांचक मुकाबले में हैदराबाद ने पंजाब को दी पटखनी, 2 रनों से जीता मैच

Punjab Kings vs Sunrisers Hyderabad Result: आईपीएल 2024 में आज खेले गए मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब किंग्स को 2 रनों से हरा दिया है. इस रोमांचक मुकाबले के आखिरी ओवर में सभी की सांसे रुक गई थी. आपको बता दें कि आखिरी ओवर में पंजाब को जीत के लिए 29 रन चाहिए थे. पंजाब के बल्लेबाजों ने बड़े शॉट्स लगाते हुए आखिरी ओवर में 26 रन ही बना सके, जिसके बाद हैदराबाद ने यह मैच अपने नाम कर लिया.

पहले बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट खोकर 182 रन बनाए. टीम के लिए सबसे ज्यादा रन नितीश कुमार रेड्डी ने बनाए. उन्होंने 37 गेंदों में 64 रनों की तेज तर्रार पारी खेली. इसके अलावा अब्दुल समद ने 25 और ट्रेविस हेड ने 21 रन बनाए. वहीं पंजाब की ओर से शानदार गेंदबाजी करते हुए अर्शदीप सिंह ने 4 विकेट झटके. इस दौरान उन्होंने चार ओवर में सिर्फ 29 रन दिए. इसके अलावा सैम करन और हर्षल पटेल को 2-2, जबकि कगिसो रबाडा को एक विकेट मिला.

शशांक-आशुतोष ने खेली शानदार पारी

हैदराबाद द्वारा दिए गए 183 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी पंजाब की शुरुआत बेहद खराब रही. टीम ने पावरप्ले के दौरान ही अपने शुरुआती 3 विकेट खो दिए. इसके बाद सैम करन और सिकंदर रजा ने पारी संभालने की कोशिश की, लेकिन वे दोनों भी ज्यादा देर तक क्रीच पर नहीं टिक पाए. वहीं अंत में शशांक सिंह और आशुतोष शर्मा की शानदार पारी भी पंजाब को जीत नहीं दिला सकी. टीम के लिए सबसे ज्यादा रन शशांक सिंह ने बनाए. उन्होंने 25 गेंदों में शानदार 46 रन बनाए.

शशांक का साथ देते हुए आशुतोष शर्मा ने 15 गेंदों में तूफानी 33 रन बनाए. इसके अलावा सैम करन ने 29 और सिकंदर रजा ने 28 रन बनाए. वहीं हैदराबाद की ओर से गेंदबाजी करते हुए भुवनेश्वर कुमार ने सबसे ज्यादा दो विकेट लिए. इसके अलावा कप्तान पैट कमिंस, टी नटराजन, नितीश कुमार रेड्डी और जयदेव उनादकट ने 1-1 विकेट लिए.

यह भी पढ़ें - CSK vs KKR: लगातार दो मैच हारने के बाद चेन्नई ने अपने नाम की शानदार जीत, 7 विकेट से केकेआर को दी मात

यह भी पढ़ें - RCB vs RR Match : कोहली के शतक पर भारी बटलर और सैमसन की पारी, RR ने लगाया जीत का चौका

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
PBKS vs SRH: आज पंजाब और हैदराबाद के बीच होगी भिड़ंत, जानें मोहाली की पिच पर किसका होगा राज?
PBKS vs SRH Result: रोमांचक मुकाबले में हैदराबाद ने पंजाब को दी पटखनी, 2 रनों से जीता मैच
RR vs GT: shubhman gill- sanju samson-Gujarat Titans and Rajasthan Royals match in Jaipur, know who can become the king of the match
Next Article
RR vs GT IPL Match Preview: गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स की जयपुर में होगी भिड़ंत, जानिए Prediction, पिच रिपोर्ट और ये भी...
Close
;