विज्ञापन
Story ProgressBack

RCB vs RR Match : कोहली के शतक पर भारी बटलर और सैमसन की पारी, RR ने लगाया जीत का चौका

IPL Today Match : कोहली ने इस मैच में शानदार नाबाद 113 रन बनाए. वहीं बटलर ने नाबाद 100 तो वहीं आरआर के कप्तान संजू सैमसन ने 69 रनों की शानदार पारी खेली. राजस्थान रॉयल्स की ये लगातार चौथी जीत है.अंक तालिका में अब वो शीर्ष पर है.

Read Time: 2 mins
RCB vs RR Match : कोहली के शतक पर भारी बटलर और सैमसन की पारी, RR ने लगाया जीत का चौका
IPL Match Today: राजस्थान रॉयल्स ने आरसीबी को हराया

IPL Match Result: राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने आरसीबी (RCB) को हराकर अपनी जीत का चौका लगा दिया है. आरआर को 184 रनो का लक्ष्य मिला था जिसे उसने 19.1 ओवर में चार विकेट खोकर हासिल कर लिया. विराट कोहली (Virat Kohli) के शानदार शतक पर बटलर (Jos Buttler) का शतक और संजू सैमसन (Sanju Samson) की पारी भारी पड़ गई. कोहली ने शानदार शतक जमाते हुए 113 रन बनाए वहीं आरआर के बटलर ने भी शतक जमाया, और केवल 58 गेंदों पर 100 रनों की पारी खेली. वहीं कप्तान सैमसन ने 69 रनों की पारी खेली.

कोहली ने अकेले ही संभाले रखा मोर्चा

इससे पहले जयपुर में खेले जा रहे इस मैच में राजस्थान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया. आरसीबी की शुरुआत बेहद शानदार रही. कोहली और डु प्लेसिस ने पहले विकेट के लिए125 रन जोड़े. डुप्लेसिस 33 गेंदों में 44 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद कोहली ने अकेले मोर्चा संभाला और टीम के स्कोर को 183 रनों तक पहुंचा दिया. RR के लिए आर अश्विन और चहल ने अच्छी गेंदबाजी की.

ये भी पढ़ें MP News: लोकसभा चुनाव से पहले पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, बदमाशों से मिली कई पिस्टल और...

यशस्वी जायसवाल का नहीं खुला खाता

जवाब में राजस्थान की शुरुआत बेहद खराब रही. जायसवाल दूसरी गेंद पर ही शून्य पर आउट हो गए. लेकिन इसके बाद बटलर और सैमसन दूसरे विकेट के लिए 148 रन जोड़ दिए. इसके बाद पराग और जुरेल जल्दी-जल्दी आउट हो गए लेकिन हेटमेयर और बटलर ने राजस्थान को जीत दिलवा दी. आरसीबी के लिए रीस टोपले ने अच्छी गेंदबाजी की और 4 ओवर में 27 रन देकर एक विकेट हासिल किया. राजस्थान रॉयल्स चार में से चार मैच जीत चुकी है तो आरसीबी को केवल पांच में से एक जीत ही हासिल हुई है.

ये भी पढ़ें PM Modi जबलपुर में करेंगे रोड शो, 5000 से ज्यादा पुलिसकर्मी रहेंगे तैनात, जानिए क्या होंगे खास इंतजाम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
IPL Match: हार्दिक पांड्या पहुंचे सोमनाथ बाबा के मंदिर, क्या अब बदलेगी मुंबई इंडियंस की किस्मत?
RCB vs RR Match : कोहली के शतक पर भारी बटलर और सैमसन की पारी, RR ने लगाया जीत का चौका
Mumbai Indians vs Delhi Capitals Wankhede Stadium in Mumbai today playing eleven pitch report and match prediction
Next Article
MI vs DC: आज मुंबई और दिल्ली के बीच होगी भिड़ंत, जानें वानखेड़े की पिच पर किसका होगा राज?
Close
;