विज्ञापन
Story ProgressBack

CSK vs KKR: लगातार दो मैच हारने के बाद चेन्नई ने अपने नाम की शानदार जीत, 7 विकेट से केकेआर को दी मात

Chennai wins over KKR: चेन्नई ने अपने पिछले दो मैच के हार का बदला निकालते हुए केकेआर के खिलाफ शानदार मैच खेला. सीएसके ने केकेआर के खिलाफ 7 विकेट के अंतर के जीत अपने नाम किया.

Read Time: 2 mins
CSK vs KKR: लगातार दो मैच हारने के बाद चेन्नई ने अपने नाम की शानदार जीत, 7 विकेट से केकेआर को दी मात
CSK vs KKR match result

CSK vs KKR Result: सोमवार को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम (MA Chidambaram Stadium) में IPL 2024 का 22वां मुकाबला खेला गया. इसमें चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने कोलकाता नाइट राईडर्स (Kolkata Night Riders) को हार का स्वाद चखा दिया. इस सीजन में पिछले दो मैच हार चुकी चेन्नई आखिरकार जीत की पटरी पर लौटती हुए नजर आ रही है. चेन्नई ने केकेआर के 139 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए तीन विकेट पर 141 रन बनाए और जीत अपने नाम की. इस मैच में जडेजा (Ravindra Jadeja) और तुषार देशपांडे (Tushar Deshpande) की शानदार गेंदबाजी और कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) की 67 रनों की नाबाद पारी चेन्नई के लिए गेम चेंजर साबित हुई.

लक्ष्य को चेज करते हुए जीता मैच

सीएसके के कप्तान ऋतुराज ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया था. इसके बाद तुषार देशपांडे और रवींद्र जडेजा ने तीन-तीन विकेट लेकर कप्तान के फैसले को सही साबित कर दिया. वहीं, केकेआर के बल्लेबाज पूरे मैच में रन बनाने के लिए कड़ी संघर्ष करते नजर आए. ऋतुराज ने एक बेहतर कप्तानी पारी खेलते हुए 58 गेंदों पर 67 रन बनाए. बता दें कि चेन्नई ने आईपीएल की शुरुआती दो मैचों में जीते हासिल की थी, लेकिन उसे पिछले दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा था. 

ये भी पढ़ें :- Koriya: खदान से निकलने वाला गंदा पानी जाकर मिल रहा डैम में, जलीय जीवन पर बढ़ रहा खतरा

सात विकेट के अंतर से हराया

चेन्नई ने केकेआर को नौ विकेट पर 137 रन के स्कोर पर रोक दिया. इसके बाद सीएसके ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 17.4 ओवर में दो विकेट पर 140 रन बना दिए और जीत अपने नाम कर ली. चेन्नई के लिए कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने सबसे ज्यादा नाबाद 67 रन की पारी खेली. वहीं, तुषार देशपांडे ने पहली ही गेंद पर केकेआर के फिल सॉल्ट को 0 रन पर आउट करके केकेआर कैंप में हाहाकार मचा दिया था. 

ये भी पढ़ें :- Shivpuri Guna Lok Sabha: सिंधिया को मिला बेटे का साथ ! महानार्यमन ने संभाली चुनावी प्रचार-प्रसार की कमान 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
CSK vs KKR: आज चेन्नई और कोलकता के बीच होगी भिड़ंत, जानें चेपॉक की पिच पर किसका होगा राज?
CSK vs KKR: लगातार दो मैच हारने के बाद चेन्नई ने अपने नाम की शानदार जीत, 7 विकेट से केकेआर को दी मात
Punjab Kings vs Sunrisers Hyderabad Maharaja Yadavindra Singh Cricket Stadium in Mohali Playing xi Pitch Report And Match Prediction
Next Article
PBKS vs SRH: आज पंजाब और हैदराबाद के बीच होगी भिड़ंत, जानें मोहाली की पिच पर किसका होगा राज?
Close
;