विज्ञापन
Story ProgressBack

IPL Match: हार्दिक पांड्या पहुंचे सोमनाथ बाबा के मंदिर, क्या अब बदलेगी मुंबई इंडियंस की किस्मत?

Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या की टीम के साथ-साथ उनका प्रदर्शन भी निराशाजनक रहा है. पांड्या ने सोमनाथ बाबा का आशीर्वाद लिया और अभिषेक के साथ पूजा-अर्चना की.

Read Time: 2 min
IPL Match: हार्दिक पांड्या पहुंचे सोमनाथ बाबा के मंदिर, क्या अब बदलेगी मुंबई इंडियंस की किस्मत?
IPL Match Today: हार्दिक पांड्या, रोहित शर्मा के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान बने हैं

Hardik Pandya: IPL 2024 का सीजन चल रहा है. रनों से भरे इस सीजन में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन हो रहा है. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को एक मजबूत टीम माना जाता है लेकिन इस बार नए कप्तान के साथ खेल रही इस टीम का प्रदर्शन काफी खराब दिख रहा है. अपनी टीम की हार और आलोचना का शिकार हो रहे हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) भगवान की शरण में पहुंच गए हैं. उन्होंने प्रथम ज्योतिर्लिंग श्री सोमनाथ महादेव (Shree Somnath Baba)के दर्शन किए और अभिषेक, पूजा अर्चना की.

मुंबई का नहीं खुला है खाता

हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली MI तीन में से एक भी मैच जीत नहीं पाई है. नए कप्तान हार्दिक पांड्या को अपनी टीम के खराब प्रदर्शन के लिए आलोचना का शिकार तो हुए ही, इससे ज्यादा उनकी रोहित शर्मा से हटाकर उन्हें कप्तानी सौंपने को लेकर हुई. हालांकि ये फैसला मैनेजमेंट का था लेकिन हार्दिक को इसके लिए दर्शकों की हूटिंग से लेकर तमाम तरह की आलोचना झेलनी पड़ी.

ये भी पढ़ें MP News: कांग्रेस को एक बार फिर लगा बड़ा झटका, तीन बार के विधायक भाजपा में हुए शामिल

हार्दिक पांड्या की बदलेगी किस्मत?

वैसे मुंबई के पिछले रिकॉर्ड को देखें तो ये पता चलता है कि ये टीम शुरुआत के मैचों में ज्यादा अच्छा नहीं खेल पाती है और बाद में अपनी लय पकड़ती है. MI का अगला मैच 7 मार्च को मुंबई में ही है. तो मुंबई के फैन्स ये उम्मीद कर सकते हैं कि टीम के कप्तान को सोमनाथ बाबा के आशीर्वाद मिलने के बाद टीम की किस्मत बदल सकती है. रविवार को दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच है. MI और हार्दिक के फैंस दुआ कर रहे होंगे कि हार्दिक कप्तानी के साथ-साथ बल्लेबाजी और गेंदबाजी में भी कमाल करें और टीम को इस सीजन की पहली जीत नसीब हो जाए.

ये भी पढ़ें MP की बाकी 3 सीटों पर कांग्रेस ने घोषित किया प्रत्याशी, ग्वालियर, मुरैना और खंडवा सीटों पर इन्हें मिला टिकट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close