विज्ञापन
Story ProgressBack

CSK vs GT: पहले बल्लेबाजों ने फिर गेंदबाजों ने किया धराशायी, गुजरात के खिलाफ चेन्नई को मिली बड़ी जीत

CSK vs GT Live: चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल में आज खेले गए मुकाबले में चेन्नई ने गुजरात को 63 रनों से हरा दिया. इस मैच में सीएके के गेंदबाजों के साथ ही बल्लेबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया.

Read Time: 2 min
CSK vs GT: पहले बल्लेबाजों ने फिर गेंदबाजों ने किया धराशायी, गुजरात के खिलाफ चेन्नई को मिली बड़ी जीत

CSK Defeated GT: आईपीएल 2024 के सातवें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ बड़ी जीत हासिल की है. चेन्नई की टीम ने गुजरात को 50 रनों से हरा दिया है. इस मैच के हीरो सीएसके के गेंदबाजों के साथ ही बल्लेबाज भी रहे. 207 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात की टीम को चेन्नई के गेंदबाजों ने निर्धारित 20 ओवरों में 143 रनों पर रोक दिया और टीम को 63 रनों से जीत दिलाई. 

चेन्नई की ओर से दीपक चाहर, मुस्तफिजुर रहमान और तुषार देशपांडे ने 2-2 विकेट लिए. जबकि डेरिल मिशेल और मथीशा पथिराना को 1-1 विकेट मिले. वहीं गुजरात के बल्लेबाज इस मैच में कुछ खास नहीं कर सके. कप्तान शुभमन गिल समेत कई बल्लेबाज उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाए. टीम की ओर से सबसे ज्यादा रन साई सुदर्शन (37) ने बनाए. उनके अलावा रिद्धिमान साहा और डेविड मिलर ने 21-21 रन बनाए.

CSK ने GT को दिया 207 रनों का टारगेट

पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट पर 206 रन बनाए. सीएसके की ओर से रचिन रवींद्र और शिवम दुबे ने तूफानी पारी खेली. रचिन ने 20 गेंदों में 46 रन बनाए, जबकि शिवम दुबे ने 23 गेंदों पर 51 रनों की पारी खेली. वहीं कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने भी 46 रनों की पारी खेली.

गुजरात टाइटंस की तरफ से गेंजबाजों ने जमकर रन लुटाए. स्पिनर राशिद खान ने 2 विकेट झटके, जबकि रविश्रीनिवासन साई किशोर, स्पेंसर जॉनसन और मोहित शर्मा ने 1-1 विकेट मिले. बता दें कि गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर सीएसके को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया था. 

यह भी पढ़ें - पर्थ में बाउंसर के साथ होगा टीम इंडिया का Border-Gavaskar Trophy में स्वागत, सामने आया फुल शेड्यूल

यह भी पढ़ें - IPL Schedule: BCCI ने जारी किया आईपीएल का फुल शेड्यूल, यहां होगा फाइनल मुकाबला, देखें पूरी लिस्ट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close