विज्ञापन
Story ProgressBack

India vs Pakistan T20 World Cup: पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय बल्लेबाजों का फ्लॉप शो, 119 रनों पर सिमटी टीम इंडिया...

India vs Pakistan T20 World Cup Match: भारत की तरफ से रोहित शर्मा ने 13, विराट कोहली 4, पंत ने 42, अक्षर पटेल ने 20, सूर्यकुमार यादव ने 7, शिवम दुबे 3, हार्दिक पांड्या ने 7, जडेजा 0, अर्शदीप सिंह 9, बुमराह 0 रन बनाए और सिराज 7 रन बनाकर नाबाद रहे. 

Read Time: 3 mins
India vs Pakistan T20 World Cup: पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय बल्लेबाजों का फ्लॉप शो, 119 रनों पर सिमटी टीम इंडिया...
India vs Pakistan Match: भारत ने पाक को दिया 120 रनों का लक्ष्य

India vs Pakistan T20 World Cup Match: भारत की पारी पाकिस्तान के खिलाफ 119 रनों पर सिमटी गई. भारत की तरफ से विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत ने सबसे ज्यादा 42 रनों का योगदान दिया. भारत के बल्लेबाजों के लचर प्रदर्शन का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि इसके बाद सबसे ज्यादा रन अक्षर पटेल के बीस रन थे. पाकिस्तान की तरफ से नसीम शाह और हारिस रऊफ ने तीन- तीन विकेट लिए. वहीं मोहम्मद आमिर ने दो विकेट अपने नाम किए. वहीं शाहीन आफरीदी ने एक विकेट लिया. भारत ने अपने अंतिम सात विकेट केवल 30 रन पर गंवा दिए. इस मैच में टॉस से पहले बारिश हुई थी जिसकी वजह से टॉस लेट हुआ और भारतीय पारी का एक ओवर होने के बाद भी कुछ देर के लिए मैच रुका था.

पाकिस्तान के कप्तान ने टॉस जीतकर चुनी बल्लेबाजी

इससे पहले न्यूयॉर्क के नसाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट ग्राउंड में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया. भारत की शुरुआत खराब रही रोहित शर्मा और कोहली जल्द ही पवेलियन वापस लौट गए. इसके बाद पंत और अक्षर पटेल ने जरूर अच्छी साझेदारी की. इन दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 39 रन जोड़े लेकिन इसके बाद भारतीय पारी ताश के पत्तों की तरह ढह गई. रोहित शर्मा ने 13, विराट कोहली 4, पंत ने 42, अक्षर पटेल ने 20, सूर्यकुमार यादव ने 7, शिवम दुबे 3, हार्दिक पांड्या ने 7, जडेजा 0, अर्शदीप सिंह 9, बुमराह 0 रन बनाए और सिराज 7 रन बनाकर नाबाद रहे. 

भारत की पारी 119 रनों पर हुई समाप्त

भारत की टीम बीस ओवर से पहले ही 119 रन पर ऑल आउट हो गई. देखा जाए तो इस विकेट पर ज्यादा रन नहीं बने हैं. भारत के गेंदबाज अगर दम दिखाते है और पाकिस्तान को शुरुआत झटका देने में कामयाब हो जाते हैं तो इस मैच में संघर्ष हो सकता है. भारत की लचर बल्लेबाजी से भारतीय टीम के फैंस को निराशा हाथ लगी.

ये भी पढ़ें Modi Cabinet: पीएम मोदी के साथ शिवराज ने ली मंत्री पद की शपथ, मिल सकती है यह बड़ी जिम्मेदारी

ये भी पढ़ें PM Modi Oath Ceremony: सिंधिया ने ली मंत्री पद की शपथ, फिर से मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी, कुछ ऐसा रहा है सियासी सफर..

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
T20 World Cup 2024, India vs Pakistan LIVE Score: कोहली के बाद रोहित शर्मा भी हुए आउट, शाहीन आफरीदी ने लिया विकेट...
India vs Pakistan T20 World Cup: पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय बल्लेबाजों का फ्लॉप शो, 119 रनों पर सिमटी टीम इंडिया...
India defeated Pakistan by 6 runs in the league match of T20 World Cup 2024 Rishabh Pant and Jaspreet Bumrah were the heroes of victory
Next Article
T20 WC 2024: टी20 वर्ल्ड कप के लीग मैच में भारत ने पाक को चटाई धूल, पंत-बुमराह रहे जीत के हीरो
Close
;