विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 27, 2023

IND vs AUS: रवि बिश्नोई की गुगली में फंसा ये धाकड़ बल्लेबाज, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा VIDEO

IND vs AUS 2nd T20 Match: टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर यशस्वी जयसवाल के 53, गायकवाड के 58, इशान किशन के 52, सूर्यकुमार के 19 और रिंकू सिंह 31 रनों की मदद से 235 रन बनाए.

Read Time: 2 mins
IND vs AUS: रवि बिश्नोई की गुगली में फंसा ये धाकड़ बल्लेबाज, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा VIDEO

IND vs AUS 2nd T20 Match: भारत (India) और ऑस्ट्रेलिया (Australia) के बीच दूसरा टी20 मैच तिरुवनंतपुरम (Thiruvananthapuram) के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम (Greenfield International Stadium) में खेला गया. इस मैच में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 44 रनों से शानदार जीत दर्ज की. 

पहले विकेट के लिए 35 रन जोड़े
टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर यशस्वी जयसवाल के 53, गायकवाड के 58, इशान किशन के 52, सूर्यकुमार के 19 और रिंकू सिंह 31 रनों की मदद से 235 रन बनाए. 236 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया (Australia) की शुरुआत अच्छी रही और मैथ्यू शॉर्ट (Matthew Short) और स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने पहले विकेट के लिए 35 रन जोड़े. 

बिश्नोई ने मैथ्यू शॉर्ट को किया आउट 
आक्रामक अंदाज में बैटिंग कर रहे मैथ्यू शॉर्ट (Matthew Short) को देखकर लग रहा था कि वह आज लंबी पारी खेलकर टीम को जीत दिला देंगे. लेकिन तभी कप्तान सूर्यकुमार यादव ने गेंद रवि बिश्नोई को सौंपी और उन्होंने मैथ्यू शॉर्ट को आउट कर टीम इंडिया को पहली सफलता दिलाई.

रवि बिश्नोई ने गुगली फेंकी जो ऑफ के बाहर पिच हुई. मैथ्यू शॉर्ट ने इस गेंद पर बड़ा शॉट लगाने का प्रयास किया. वह गुगली से धोखा खा गए. उनके बैट का अंदरूनी किनारा लगा और गेंद सीधे स्टंप से टकरा गई. मैथ्यू शॉर्ट 10 गेंदों पर 19 रन बनाकर आउट हुए. उन्होंने 190 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की और अपनी पारी में 3 चौके भी लगाए.

ये भी पढ़ें- GT ने रिटेन करने के बाद हार्दिक पांड्या को किया ट्रेड, MI में हुई 'घर' वापसी

ये भी पढ़ें- मोहम्मद शमी फिर से आए सुर्खियों में... लेकिन क्रिकेट के लिए नहीं बल्कि जान बचाने के लिए

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Special Olympics Games: स्वीडन में जलवा बिखेरेंगे जबलपुर के फुटबॉलर, जानिए तरुण के संघर्ष की दास्तान
IND vs AUS: रवि बिश्नोई की गुगली में फंसा ये धाकड़ बल्लेबाज, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा VIDEO
IPL 2024: When the team won the match, Shahrukh Khan won hearts, he made everyone crazy by "...
Next Article
IPL Match : KKR ने जीता मैच तो SRK ने जीता दिल, इस अदा से सभी को बनाया अपना दीवाना
Close
;