विज्ञापन
Story ProgressBack

मोहम्मद शमी फिर से आए सुर्खियों में... लेकिन क्रिकेट के लिए नहीं बल्कि जान बचाने के लिए

वर्ल्ड कप के बाद से मोहम्मद शमी छुट्टियों पर है और वह इन दिनों उत्तराखंड में हैं. इस दौरान वह नैनीताल घुमने जा रहे थे. लेकिन रास्ते में एक सड़क दुर्घटना में फंसे शख्स को रेस्क्यू कर उसकी जान बचाई.

Read Time: 3 min
मोहम्मद शमी फिर से आए सुर्खियों में... लेकिन क्रिकेट के लिए नहीं बल्कि जान बचाने के लिए
मोहम्मद शमी ने सड़क पर किया रेस्क्यू

Mohammed Shami: भारतीय टीम के तेंज गेंदबाज मोहम्मद शमी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में अपनी गेंदबाजी के लिए सुर्खियों में आ गए थे. वहीं, वर्ल्ड कप समाप्त होने के बाद भी वह पीएम मोदी से मुलाकात और अपने बयानों के लिए चर्चाओं में रहे. वहीं, अब फिर से वह सुर्खियों में आ गए हैं. लेकिन इस बार वह क्रिकेट के लिए नहीं बल्कि किसी की जान बचाने के लिए सुर्खियों में आ गए हैं. दरअसल मोहम्मद शमी ने सड़क दुर्घटना में घायल एक शख्स की जान बचाई है. वहीं, शमी ने इस घटना का वीडियो भी शेयर किया है.

मोहम्मद शमी सड़क पर किया रेस्क्यू

वर्ल्ड कप के बाद से मोहम्मद शमी छुट्टियों पर है और वह इन दिनों उत्तराखंड में हैं. इस दौरान वह नैनीताल घुमने जा रहे थे. लेकिन रास्ते में एक सड़क दुर्घटना में फंसे शख्स को रेस्क्यू कर उसकी जान बचाई. शमी और उनके लोगों ने मिलकर युवक की जान बचाई और उसकी मदद की. वहीं, शमी ने इसका एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, जिसमें वह पीड़ित शख्स की मदद करते हुए दिख रहे हैं. उस शख्स की कार सड़क किनारे छोटी से खाई में गिर गई थी. 

वीडियो शेयर करते हुए मोहम्मद शमी ने लिखा, वह बहुत भाग्यशाली है कि भगवान ने उसे दूसरा जीवन दिया. उनकी कार मेरी कार के सामने नैनीताल के पास पहाड़ी की सड़क के नीचे गिर गई. हमने उसे सुक्षित तरीके से बाहर निकाला.

यह भी पढ़ेंः IPL 2024: अपनी पुरानी फ्रेंचाइजी में वापसी कर सकते हैं हार्दिक पांड्या, होगी पैसों की बरसात!

शमी ने वर्ल्ड कप में मचाया था धमाल

मोहम्मद शमी को वनडे वर्ल्ड कप के शुरुआती मैचों में मौका नहीं दिया गया. वहीं हार्दिक पांड्या के चोटिल होने के बाद उन्हें मौका दिया गया. इस मौके का पूरा फायदा उठाते हुए शमी ने अपनी गेंद से तहलका मचा दिया था. उन्होंने केवल 7 मैच में 24 विकेट लिया.

यह भी पढ़ेंः World Cup फाइनल मुकाबले में क्यों हारा भारत? वसीम अकरम ने बताई ये बड़ी वज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close