विज्ञापन
Story ProgressBack

ICC World Cup Final 2023: फाइनल से पहले टीम इंडिया को चीयर करते दिखे क्रिकेट के 'भगवान', किया ये पोस्ट

ICC World Cup Final 2023: भारत की जीत के लिए देशभर में पूजा-अर्चना की जा रही है. इस बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने खास अंदाज में टीम इंडिया को शुभकामनाएं दी हैं.

Read Time: 3 min
ICC World Cup Final 2023: फाइनल से पहले टीम इंडिया को चीयर करते दिखे क्रिकेट के 'भगवान', किया ये पोस्ट

ICC World Cup Final 2023: विश्व कप का फाइनल (ODI World Cup Final) मुकाबला आज  भारत और आस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में खेला जाएगा. भारत की जीत के लिए देशभर में पूजा-अर्चना की जा रही है. इस बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने खास अंदाज में टीम इंडिया को शुभकामनाएं दी हैं.
 

सचिन ने 'एक्स' पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह टीम इंडिया की जर्सी के स्टैच्यू के पीछे खड़े दिख रहे हैं. उन्होंने फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ''India Indiaaa!''

अभिनेता अनुपम खेर ने 'एक्स' पर एक वीडियो पोस्ट कर टीम इंडिया को शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने पोस्ट कर कैप्शन में लिखा, ''तो दोस्तों! आज 140 करोड़ भारतवासियों के दिलों से भारत की जीत की गूंज सुनाई देगी।जय हो! जय हिन्द! जय भारतीय क्रिकेट टीम की!''

टीम इंडिया की विश्व कप जीत के लिए महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर में भस्म आरती की गई. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया दूसरे सेमीफाइनल में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शानदार जीत के साथ खेल में उतर रहा है, जबकि भारत ने पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को हराया. 

सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने सैंड आर्ट बनाकर भारतीय टीम को शुभकामनाएं दी हैं. सुदर्शन ने लगभग 500 स्टील के कटोरे और 300 सौ क्रिकेट गेंदों का इस्तेमाल करके विश्व कप ट्रॉफी की एक रेत की मूर्ति बनाई है. उन्होंने टीम को बधाई देते हुए लिखा, ''गुड लक''

पुणे में विराट कोहली और रोहित शर्मा के पोस्टर पर दूध चढ़ाते फैन्स.

ये भी पढ़ें- WC Ind vs Aus Final: 20 साल बाद फिर वनडे विश्व कप में सामने आया ये '3' नंबर का संयोग, जानें किसके पक्ष में दे रहा गवाही?

ये भी पढ़ें- World Cup Final 2023: AUS सावधान! इस मैदान पर शुभमन अकेले ही पलट सकते हैं पूरा खेल...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close