विज्ञापन
Story ProgressBack

ICC World Cup 2023: फाइनल मुकाबले के बीच शमी के लिए बुरी खबर, मां की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

IICC World Cup 2023: मोहम्मद शमी भारत के लिए विश्व कप के फाइनल मुकाबले में जान लड़ा रहे हैं वहीं उनके लिए बुरी खबर ये है कि उनकी मां को तबीयत खराब होने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Read Time: 2 min
ICC World Cup 2023: फाइनल मुकाबले के बीच शमी के लिए बुरी खबर, मां की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती
मोहम्मद शमी का विश्व कप में शानदार प्रदर्शन रहा है

ICC World Cup 2023: भारत (India) और ऑस्ट्रेलिया (Australia) के बीच फाइनल मुकाबला चल रहा है. भारत ने ऑस्ट्रेलिया को केवल 241 रनों का लक्ष्य दिया है. भारत को मोहम्मद शमी ने पहली सफलता दिलाई. लेकिन इस बीच उनके लिए एक बुरी खबर भी आई. शमी की मां की तबीयत खराब हो गई है. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

भर्ती कराया गया मुरादाबाद के सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में

भारत ऑस्ट्रेलिया के मैच के दौरान शमी की मां अंजुम आरा की तबीयत खराब हो गई. पहले तो उन्हें स्थानीय अस्पताल ले जाया गया. लेकिन जब सुधार नहीं हुआ तो उनको मुरादाबाद के सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. हालांकि अब उनकी तबीयत में सुधार है. मोहम्मद शमी का घर अमरोहा जिले में है जो कि मुरादाबाद जिले के भी काफी पास है.

ये भी पढ़ें ICC World Cup Ind vs Aus: विदिशा में भारतीय टीम की जीत के लिए किया जा रहा हवन, देशभर में मांगी जा रहीं दुआएं

भारत के गेंदबाजों को करना होगा कमाल

दूसरी तरफ फाइनल मुकाबले में भारतीय बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन कर पाने में नाकाम रहे. भारत को अब जीत के लिए अपने गेंदबाजों विशेषरूप से बुमराह और मोहम्मद शमी पर भरोसा करना होगा. अहमदाबाद का विकेट गेंदबाजों के लिए मददगार है, तो यहां 240 रनों का बचाव किया भी जा सकता है. भारत के गेंदबाज वैसे भी अच्छे फॉर्म में नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें ICC World Cup 2023: फाइनल मुकाबले में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को दिया 241 रनों का लक्ष्य

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close