विज्ञापन
Story ProgressBack

ICC World Cup Ind vs Aus: विदिशा में भारतीय टीम की जीत के लिए किया जा रहा हवन, देशभर में मांगी जा रहीं दुआएं

ICC World Cup 2023: हवन में शामिल लोगों ने बताया कि भगवान गणेश के सामने हवन पूजन किया गया है और भगवान गणेश ही विघ्नहर्ता हैं. हमारी भगवान से प्रार्थना है कि हमारा देश वर्ल्ड कप में विजय हो और ऑस्ट्रेलिया से 2003 का बदला ले.

Read Time: 3 min
ICC World Cup Ind vs Aus: विदिशा में भारतीय टीम की जीत के लिए किया जा रहा हवन, देशभर में मांगी जा रहीं दुआएं
भारतीय टीम अहमदाबाद में ऑस्ट्रेलिया से फाइनल मुकाबला खेल रही है

ICC World Cup 2023: भारत (India) और ऑस्ट्रेलिया (Australia) के बीच फाइनल मुकाबला (World Cup Final Match) चल रहा है. भारत के खिलाड़ी इस मैच को जीतने के लिए जान लगा रहे हैं, वहीं भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस भी भारत की जीत के लिए दुआ और हवन कर रहे हैं. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के विदिशा (Vidisha) में भी भारतीय टीम की जीत के लिए हवन किया जा रहा है. 

भारत की जीत के लिए किया जा रहा हवन

विदिशा में सनातन गुरु और कुछ लोगों ने मिलकर भारतीय टीम की जीत के लिए विशाल हवन और यज्ञ किया. यज्ञ करने वाले आचार्य ने बताया कि हम लोगों ने मिलकर भारतीय टीम की विजय के लिए हवन पूजन और यज्ञ किया है. हमारा देश भारत आज वर्ल्ड कप में विजयी हो और ऑस्ट्रेलिया से 2003 की हार का बदला जरूर ले.

हवन में शामिल लोगों ने बताया कि भगवान गणेश के सामने हवन पूजन किया गया है और भगवान गणेश ही विघ्नहर्ता हैं. हमारी भगवान से प्रार्थना है कि हमारा देश वर्ल्ड कप में विजय हो और ऑस्ट्रेलिया से 2003 का बदला ले.

ये भी पढ़े ICC World Cup 2023:फाइनल मैच के दौरान बीच मैदान में घुसा फिलिस्तीनी समर्थक, पहुंचा कोहली के करीब, गिरफ्तार

सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचना चाहेगा भारत

मध्य प्रदेश सहित पूरे देश में भारतीय क्रिकेट टीम की जीत के लिए प्रार्थना और हवन हो रहे हैं. हर कोई चाहता है कि किसी भी तरह से ये विश्व कप भारत की झोली में आए. अहमदाबाद में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है. भारत ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ठीक ठाक शुरुआत की.

कप्तान रोहित शर्मा शानदार टच में दिख रहे थे. उन्होंने तीन छक्कों की मदद से तेजी से 47 रन बनाए. इसके बाद विराट कोहली और लोकेश राहुल ने भी अर्धशतक जमाया. भारतीय पारी बड़े स्कोर तक पहुंचते हुए नहीं दिख रही है. ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज भारतीय बल्लेबाजों पर हावी होते हुए दिख रहे हैं, उम्मीद है कि भारत सम्मानजनक स्कोर खड़ा कर पाएगा और फिर भारतीय गेंदबाज कमाल करेंगे.

ये भी पढ़ें Ind Vs Aus Final Match: पीएम मोदी ने क्रिकेट विश्व कप फाइनल मैच के लिए भारतीय टीम को दी शुभकामनाएं

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close