विज्ञापन

DPL 2024: उद्घाटन सत्र के लिए टाइटल स्पॉन्सर बना आदणी ग्रुप, यहां दिखेगा T20 मुकाबला

Delhi Premier League T20: डीपीएल 17 अगस्त से 8 सितंबर तक होने वाला है और इसमें छह पुरुष और चार महिला टीमें शामिल होंगी, जो नई दिल्ली के प्रतिष्ठित अरुण जेटली स्टेडियम में 40 मैचों में प्रतिस्पर्धा करेंगी. इस साझेदारी के साथ, डीपीएल देश भर के क्रिकेट प्रशंसकों के लिए अधिक रोमांचक और आकर्षक अनुभव प्रदान करने के लिए तैयार है.

DPL 2024: उद्घाटन सत्र के लिए टाइटल स्पॉन्सर बना आदणी ग्रुप, यहां दिखेगा T20 मुकाबला

Delhi Premier League 2024: दिल्ली प्रीमियर लीग (DPL) ने भारत के सबसे बड़े और सबसे सम्मानित समूहों में से एक, अदाणी ग्रुप को बहुप्रतीक्षित टी20 क्रिकेट लीग के उद्घाटन सत्र के लिए शीर्षक प्रायोजक के रूप में घोषित किया है. डीपीएल ने शुक्रवार को एक बयान में कहा, "यह साझेदारी अपने संबंधित क्षेत्रों में दो प्रमुख ताकतों के बीच एक शक्तिशाली सहयोग का प्रतीक है, जिसमें अदाणी समूह (Adani Group) की उत्कृष्टता के प्रति प्रतिबद्धता पूरी तरह से राजधानी में क्रिकेट को बढ़ावा देने और विकसित करने के लीग के दृष्टिकोण के साथ मेल खाती है." दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) द्वारा आयोजित दिल्ली प्रीमियर लीग (डीपीएल) क्रिकेट कैलेंडर में एक ऐतिहासिक कार्यक्रम बनने के लिए तैयार है, जो शीर्ष स्तरीय क्रिकेट मनोरंजन प्रदान करते हुए उभरती प्रतिभाओं के लिए एक मंच प्रदान करेगा. शीर्षक प्रायोजक के रूप में अदाणी समूह का शामिल होना लीग की प्रतिष्ठा और क्षेत्र के खेल परिदृश्य पर इसके प्रभाव को और अधिक रेखांकित करता है.

कई स्पोर्ट्स को सपोर्ट करता है अदाणी ग्रुप

हाल के वर्षों में, अदाणी समूह की खेल शाखा, अदाणी स्पोर्ट्सलाइन ने भारतीय खेल में महत्वपूर्ण प्रगति की है, महिला प्रीमियर लीग (WPL) में अपने फ्रेंचाइजी गुजरात जाइंट्स के साथ, डब्ल्यूपीएल, प्रो कबड्डी लीग और अल्टीमेट खो खो लीग में निवेश किया है. अदाणी स्पोर्ट्सलाइन भारत में कई एथलीटों का भी समर्थन करती है, जिसमें बहुत गतिशील आर प्रगनानंद भी शामिल हैं.

डीडीसीए के अध्यक्ष रोहन जेटली ने साझेदारी के बारे में उत्साह व्यक्त किया: “हम दिल्ली प्रीमियर लीग के शीर्षक प्रायोजक के रूप में अदाणी समूह का स्वागत करते हुए रोमांचित हैं. उनका समर्थन लीग की क्षमता और दिल्ली में क्रिकेट के विकास को बढ़ावा देने के लिए हमारी साझा प्रतिबद्धता का प्रमाण है. अदाणी समूह की भागीदारी के साथ, हमें विश्वास है कि डीपीएल खेल उत्कृष्टता और प्रशंसक जुड़ाव में नए मानक स्थापित करेगा.

अदाणी दिल्ली प्रीमियर लीग टी20 के रूप में होगी ब्रांडिंग

अदाणी समूह के एक प्रवक्ता ने भी सहयोग पर कहा कि “हमें दिल्ली प्रीमियर लीग टी20 के शीर्षक प्रायोजक के रूप में जुड़ने पर गर्व है. क्रिकेट हमारे देश में एक एकीकृत शक्ति है, और डीपीएल टी20 के साथ हमारी साझेदारी के माध्यम से, हमारा लक्ष्य क्रिकेट प्रतिभा के विकास का समर्थन करना और दिल्ली में खेल के विकास में योगदान देना है. अदाणी समूह उत्कृष्टता को बढ़ावा देने और प्रभावशाली अवसर पैदा करने के लिए प्रतिबद्ध है, और हम इन लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए डीपीएल टी20 को एक आदर्श मंच के रूप में देखते हैं.

शीर्षक प्रायोजक के रूप में, अदाणी समूह लीग की पहचान को आकार देने में एक अभिन्न भूमिका निभाएगा, डीपीएल टी20 को आधिकारिक तौर पर 'अदाणी दिल्ली प्रीमियर लीग टी20' के रूप में ब्रांड किया जाएगा.

कब से कब तक है मैच, यहां दिखेगा लाइव

डीपीएल 17 अगस्त से 8 सितंबर तक होने वाला है और इसमें छह पुरुष और चार महिला टीमें शामिल होंगी, जो नई दिल्ली के प्रतिष्ठित अरुण जेटली स्टेडियम में 40 मैचों में प्रतिस्पर्धा करेंगी. इस साझेदारी के साथ, डीपीएल देश भर के क्रिकेट प्रशंसकों के लिए अधिक रोमांचक और आकर्षक अनुभव प्रदान करने के लिए तैयार है. डीपीएल टी20 का उद्घाटन मैच शनिवार को भारतीय समयानुसार रात 8:30 बजे पुरानी दिल्ली 6 और साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स के बीच होगा. दिल्ली प्रीमियर लीग के सभी मैचों को जियोसिनेमा पर मुफ्त में लाइव स्ट्रीम किया जाएगा और स्पोर्ट्स18–2 पर प्रसारित किया जाएगा.

यह भी पढ़ें : Adani Group के मुंद्रा पोर्ट और दुनिया की सबसे बड़ी नवीकरणीय ऊर्जा प्रोजेक्ट साइट पर पहुंचे भूटान के राजा व PM

यह भी पढ़ें : Adani Green Energy: दुनिया के सबसे बड़े रिन्यूएबल एनर्जी प्लांट खावड़ा में पवन ऊर्जा का उत्पादन शुरू

यह भी पढ़ें : Paris Olympics 2024: अदाणी ग्रुप ने भारतीय खिलाड़ियों के लिए लॉन्च किया कैंपेन, देखिए Desh ka Geet...

यह भी पढ़ें : India-Bangladesh: हिंदू महासभा ने ग्वालियर में क्रिकेट मैच का किया विरोध, कहा रद्द नहीं हुआ तो ये कर देंगे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
India-Bangladesh: हिंदू महासभा ने ग्वालियर में क्रिकेट मैच का किया विरोध, कहा रद्द नहीं हुआ तो ये कर देंगे
DPL 2024: उद्घाटन सत्र के लिए टाइटल स्पॉन्सर बना आदणी ग्रुप, यहां दिखेगा T20 मुकाबला
Before the Paralympic Games PM Modi spoke to the players and said be victorious
Next Article
Paris Paralympics: पीएम मोदी ने पैरालंपिक एथलीट्स से की बात, कहा- दबाव न लें, पूरा देश आप के साथ...
Close