विज्ञापन
Story ProgressBack

Paris Olympics 2024: अदाणी ग्रुप ने भारतीय खिलाड़ियों के लिए लॉन्च किया कैंपेन, देखिए Desh ka Geet...

Paris Olympic Games 2024: यह गीत दर्शकों के बीच देशभक्ति की भावना को भी जगाता है. कैम्पेन में भारत के सर्वश्रेष्ठ खेल प्रतिभाओं को पेरिस ओलंपिक की तैयारी करते व पसीना बहाते हुए दिखाया गया है. कैम्पेन को लॉन्च करने का उद्देश्य टोक्यो ओलंपिक में प्राप्त पदकों की संख्या को पार करना और दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित खेल समारोह मेें भारतीय राष्ट्रगान सुनने का सम्मान हासिल करना है.

Paris Olympics 2024: अदाणी ग्रुप ने भारतीय खिलाड़ियों के लिए लॉन्च किया कैंपेन, देखिए Desh ka Geet...

Paris Olympic Games: पेरिस ओलंपिक (Paris Olympic) में देश का नाम रोशन करने के लिए भारतीय खिलाड़ी (Indian Players) दिन-रात पसीना बहा रहे हैं. ओलंपिक (Olympic Games 2024) जाने वाले भारतीय दल के मुख्य प्रायोजक, अदाणी समूह (Adani Group) ने इन खिलाड़ियोें को प्रेरित करने, उनका उत्साहवर्धन करने व उनके अथक परिश्रम को दर्शाने के लिए 'देशकागीतएटओलंपिक' (DeshkaGeetAtOlympics) थीम पर एक कैम्पेन लॉन्च किया है. यह कैम्पेन भारतीय खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करने के साथ ही उनके अथक समर्पण को दर्शाता है.

कैसा है ये सॉन्ग?

यह गीत दर्शकों के बीच देशभक्ति की भावना को भी जगाता है. कैम्पेन में भारत के सर्वश्रेष्ठ खेल प्रतिभाओं को पेरिस ओलंपिक की तैयारी करते व पसीना बहाते हुए दिखाया गया है. कैम्पेन को लॉन्च करने का उद्देश्य टोक्यो ओलंपिक में प्राप्त पदकों की संख्या को पार करना और दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित खेल समारोह मेें भारतीय राष्ट्रगान सुनने का सम्मान हासिल करना है. पिछले टोक्यो ओलंपिक में भारत ने रिकॉर्ड सात पदक जीते थे.

अदाणी समूह भारत में खेल संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध है. समूह का लक्ष्य भारतीय खेल प्रतिभाओं को निखारना है, ताकि वे राष्ट्रमंडल, एशियाई व ओलंपिक मेें पदक हासिल कर भारत का नाम रोशन कर सकें. अदाणी समूह ने 2016 से मुक्केबाजी, कुश्ती, टेनिस, भाला फेंक, निशानेबाजी, दौड़, शॉटपुट, तेज चलना, तीरंदाजी और अन्य खेलों में 28 से अधिक एथलीटों की मदद की और उनकी प्रतिभा को निखारने में सहयोग किया.

समूह की मदद से लाभान्वित होने वालों में राष्ट्रमंडल खेलों के स्वर्ण पदक विजेता पहलवान रवि कुमार दहिया, दीपक पुनिया और मुक्केबाज अमित पंघाल शामिल हैं. दहिया और पुनिया ने 2020 टोक्यो ओलंपिक और 2020 व 2023 एशियाई खेलों में रजत पदक भी हासिल किए.

टोक्यो ओलंपिक में भी टीम इंडिया का स्पॉन्सर था Adani Group

अदाणी समूह ने टोक्यो ओलंपिक में भी भारतीय दल को प्रायोजित किया था. यह समूह बर्मिंघम कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 और हांग्जो एशियाई खेलों 2022 में शामिल भारतीय दल के साथ आधिकारिक भागीदार के रूप में भी जुड़ा हुआ था.

फिल्म की लॉन्चिंग पर अदाणी स्पोर्ट्सलाइन के सीबीओ संजय अडेसरा ने कहा, "अदाणी स्पोर्ट्सलाइन में, हम अपने चैंपियन एथलीटों को शुभकामनाएं देते हैं, और आशा करते हैं कि हमें पहले से अधिक सफलता मिलेगी. अपने कार्यक्रमों की मदद से, हम अपने एथलीटों को खेलों में सफलता के शीर्ष पर पहुंचनेे में मदद करने के लिए प्रतिबद्ध हैं. जब वे शिखर पर पहुंचने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, तो हमें उनका समर्थन व उत्साहवर्धन करना चाहिए."

Gautam Adani का पोस्ट भी देखिए

अदाणी समूह के चेयरमैन गौतम अदाणी ने एक्स पर पोस्ट किया,'' पेरिस ओलंपिक की तैयारी कर रहे व दुनिया के सबसे भव्य खेल मंच पर देश का प्रतिनिधित्व करने वाले अपने असाधारण एथलीटों को शुभकामनाएं देता हूं. उनका अथक परिश्रम और अटूट समर्पण वास्तव में भारत की नई अदम्य भावना का प्रतीक है. मुझे विश्वास है कि इस ओलंपिक में हम रिकॉर्ड पदक हासिल करेंगे. अदाणी समूह इस उल्लेखनीय यात्रा में टीम इंडिया का समर्थन कर खुद को बेहद सम्मानित महसूस कर रहा है. हम सब मिलकर अपने चैंपियन का उत्साहवर्धन करेंगे और 'देशकागीतएटओलंपिक' की गूंज का बेसब्री से इंतज़ार करेंगे. जय हिंद!''

यह भी पढ़ें : Paris Olympics 2024: Rifle व Pistol Team घोषित, ऐश्वर्य ने बढ़ाया MP का मान, मनु भाकर समेत ये लगाएंगे निशाना

यह भी पढ़ें : Paris 2024: खेलों के महाकुंभ से पहले शुरु हुई ऐतिहासिक इवेंट, देखिए Olympic Flame Lighting Ceremony

यह भी पढ़ें : T20 World Cup 2024: वो नहीं माने... रोहित शर्मा ने द्रविड़ के कार्यकाल को लेकर क्या कहा जानिए

यह भी पढ़ें : Ladli Behna Yojana: खुशखबरी... CM मोहन ने ट्रांसफर की लाडली बहना, किसान कल्याण योजना की किस्त, छिपरी का नाम बदलकर मातृधाम किया

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
IND vs ZIM Match Result: जिम्बाब्वे ने भारत को 13 रनों से हराया, चतारा ने किया भारत को चित्त
Paris Olympics 2024: अदाणी ग्रुप ने भारतीय खिलाड़ियों के लिए लॉन्च किया कैंपेन, देखिए Desh ka Geet...
Special Olympics 2024 The story of the struggle of disabled Tarun Kumar of Jabalpur included in the Indian football team, he will show his talent in Sweden
Next Article
Special Olympics Games: स्वीडन में जलवा बिखेरेंगे जबलपुर के फुटबॉलर, जानिए तरुण के संघर्ष की दास्तान
Close
;