विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 08, 2023

दोस्ती शर्मसार! पानी पीने के बहाने से घर में घुसा, फिर दोस्त की पत्नी से किया बलात्कार, गिरफ्तार

दोस्ती हुआ शर्मसार, दोस्त ने दोस्त की गैरमौजूदगी में उसकी पत्नी के साथ किया बलात्कार, फिलहाल पुलिस ने उसे कर लिया है गिरफ्तार.

Read Time: 3 mins
दोस्ती शर्मसार! पानी पीने के बहाने से घर में घुसा, फिर दोस्त की पत्नी से किया बलात्कार, गिरफ्तार

दोस्त को सबसे खूबसूरत रिश्ता माना जाता है. यह एक ऐसा रिश्ता है, जिसमें विश्वास, प्रेम और समर्पण है. मगर इशरत खान जैसे शख्स ने इस रिश्ते को खराब कर दिया है.  इशरत खान पर आरोप है कि उसने अपने दोस्त की पत्नी के साथ बलात्कार किया है. यह मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है. मनियर क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने आरोप लगाया है कि उसके पति के दोस्त ने उसके साथ पानी पीने के बहाने घर में घुस कर जबरन बलात्कार कर दिया और परिवार को जान से मारने की धमकी भी दे रहा है. हालांकि, रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

महिला का कहना है कि आरोपी दबाव बना रहा है कि इस मामले को खत्म कर दे, नहीं तो पूरे परिवार को मार डालेगा. हालांकि पीड़ित महिला आज अपनी शिकायत लेकर जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची थी. 

शिवपुरी के मनियर क्षेत्र में रहने वाली एक शादीशुदा महिला ने  पुलिस अधीक्षक से अपने पति अपनी और अपने बच्चे की सुरक्षा की गुहार लगाते हुए बताया कि उसके साथ 4 अगस्त को उसके पति का दोस्त इशरत खान ने बलात्कार किया है. इशरत कमला गंज क्षेत्र का रहने वाला है. सुबह 9:00 बजे  उसके पति की गैर हाजिरी में घर पहुंचा और पीने को पानी मांगा. मैंने पानी दिया और उसके बाद वह अंदर घुस आया मुझे जबरन घर के अंदर खींच लिया दरवाजा बंद कर मेरे साथ गलत काम किया.  मेरे पति ड्राइवरी का काम करते हैं और 5 तारीख को जब वह वापस आए तो मैंने सारा हाल बताया.  फिर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई.

पीड़ित महिला की शिकायत पर से पुलिस अधीक्षक शिवपुरी ने संज्ञान लिया है और महिला को  आरोपी के परिवार वालों पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

पुलिस ने आरोपी इशरत खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया उसे जेल भेज दिया .लेकिन अब उसके परिवार वाले मेरे बच्चे मेरे पति और मुझे जान से मार देने की धमकी दे रहे हैं और राजीनामे का मुझ पर दबाव बना रहे हैं. इसीलिए मुझे मजबूरी में पुलिस अधीक्षक के पास आकर शिकायत दर्ज करवानी पड़ी है.  


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
BJP MLA प्रीतम सिंह ने कर दी इस्तीफा देने की बात, कहा- इस बात से हूं परेशान, देखिए वीडियो
दोस्ती शर्मसार! पानी पीने के बहाने से घर में घुसा, फिर दोस्त की पत्नी से किया बलात्कार, गिरफ्तार
Shivpuri: On the occasion of the gardener's retirement, a horse carriage came out of the market, people enjoyed
Next Article
शिवपुरी: माली के रिटायरमेंट पर बाजार से निकली घोड़ा गाड़ी, देखकर लोगों ने लगाए ठुमके 
Close
;