विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 27, 2023

प्रेम विवाह से नाराज युवती के परिजन पहुंचे उसके ससुराल, जमकर हुआ हंगामा और मारपीट 

युवती को ससुराल से जबरन ले जाने के दौरान हुए हंगामे और मारपीट के बाद दोनों पक्षों को थाने लाया गया.

Read Time: 4 mins
प्रेम विवाह से नाराज युवती के परिजन पहुंचे उसके ससुराल, जमकर हुआ हंगामा और मारपीट 

शाजापुर जिले के भीलखेड़ी गांव में आज परिवार की मर्जी के खिलाफ प्रेम विवाह करने वाली युवती को उसके माता पिता भाई व अन्य परिजन लाठी डंडे के दम पर ससुराल लेने पहुंचे. युवती को जबरन यहां से उठाकर ले जाने लगे. इस दौरान यहां पर जमकर हंगामा मचा और युवती के परिजनों और लड़की के घरवालों और गांव वालों के बीच जमकर विवाद हुआ. बात हाथापाई तक पहुंच गई.  युवती के घर वाले लाठी डंडे के दम पर युवती को खींचकर घर से ले जाने की कोशिश कर  रहे हैं. इस दौरान कुछ गांव वालों ने जब इसका विरोध किया तो लड़की के परिजनों से उनका विवाद शुरू हो गया. उसके बाद गांव वालों ने लाठी-डंडे और हथियार के साथ पहुंचे लोगों को घेर लिया और उनके वाहन में तोड़फोड़ कर दी, गांव वालों ने कहा कि बिना पुलिस को सूचना दिए वह युवती को यहां से जबरन नहीं ले जाने देंगे. जिसके बाद सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, 

आठ माह पहले किया था प्रेम विवाह 

राजगढ़ जिले के पचोर की रहने वाली शिवानी नामक यह युवती भोपाल में नौकरी करती थी और इसी दौरान शुजालपुर क्षेत्र के भीलखेड़ी गांव के निवासी सतीश विश्वकर्मा के वह संपर्क में आई. दोनों ने शादी करने का फैसला किया और 8 माह पहले आर्य समाज मंदिर में दोनो ने शादी कर ली. युवती के परिजन शुरू से इस शादी के खिलाफ थे. इसी के चलते इन दोनों ने परिजनों से विवाद की आशंका के चलते  थाने में आवेदन भी दिया था .उसके बावजूद युवती के परिजन लाठी-डंडे और दूसरे हथियार लेकर गांव पहुंचे और अपनी बेटी को यहां से जबरन ले जाने की कोशिश करने लगे. 

युवती को ससुराल से जबरन ले जाने के दौरान हुए हंगामे और मारपीट के बाद दोनों पक्षों को थाने लाया गया. यहां पर भी दोनों पक्ष एक दूसरे से भिड़ गए, ज्योति के पति सतीश विश्वकर्मा ने बताया कि दिसंबर 2022 में हम दोनों ने शादी कर ली. यह बात लड़की के घर वालों को भी बता दी गई थी. लेकिन वह शादी से नाखुश थे. मेरी पत्नी पिछले 1 महीने से मेरे घर रह रही थी. आज मेरे ससुराल पक्ष के लोग अन्य लोगों को लेकर लाठी-डंडे तलवार जैसे हथियार लेकर मेरे घर पहुंचे और मेरे घर में मौजूद महिलाओं के साथ मारपीट करते हुए मेरी पत्नी को जबरन ले जाने की कोशिश कर रहे थे.

पुलिस ने किया मामला दर्ज 

युवती को जबरन ले जाने के मामले में हुए इस हंगामे के बाद शुजालपुर मंडी थाना पुलिस ने कारवाई की है, थाना प्रभारी जितेंद्र वर्मा ने बताया कि युवती का मेडिकल कराया जा रहा है और शिकायत के आधार पर मारपीट करने वाले उसके परिजनों पर मामला दर्ज किया जा रहा है, इस मामले में बयान दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
शाजापुर में शिक्षिका के साथ छेड़छाड़, प्रिंसिपल के खिलाफ मामला दर्ज
प्रेम विवाह से नाराज युवती के परिजन पहुंचे उसके ससुराल, जमकर हुआ हंगामा और मारपीट 
West Bengal police team reached Shajapur, arrested an accused in the murder of TMC leader
Next Article
शाजापुर पहुंची पश्चिम बंगाल की पुलिस टीम, टीएमसी नेता की हत्या के मामले में एक आरोपी को किया गिरफ्तार
Close
;