विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 28, 2023

शहडोल : इलाज कराने गए पिता-पुत्र ने डॉक्टर पर बरसाए लात-घूंसे, थाने में भी काटा बवाल

जानकारी के अनुसार, इलाज कराने आए पिता और उसके बेटे ने मिलकर डॉक्टर के साथ मारपीट कर दी. डॉक्टर की शिकायत पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज दोनों को गिरफ्तार किया और कोर्ट में पेश किया.

Read Time: 3 min
शहडोल : इलाज कराने गए पिता-पुत्र ने डॉक्टर पर बरसाए लात-घूंसे, थाने में भी काटा बवाल
पिता-पुत्र ने डॉक्टर के साथ की मारपीट

शहडोल : मध्य प्रदेश के शहडोल जिले के बुढार में एक डाक्टर के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार, इलाज कराने आए पिता और उसके बेटे ने मिलकर डॉक्टर के साथ मारपीट कर दी. डॉक्टर की शिकायत पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज दोनों को गिरफ्तार किया और कोर्ट में पेश किया. दरअसल शहडोल जिले के बुढार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कटकोना गांव के निवासी सतेंद्र पांडेय अपने बेटे के साथ इलाज कराने आए थे. 

स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टर रविकृष्ण पटेल मरीजों को देख रहे थे. सतेंद्र पांडेय ने भी पुरानी पर्ची दिखाकर डॉक्टर रविकृष्ण से अपना इलाज कराया और दवाइयां भी लीं. इसी बीच पिता-पुत्र दोनों ने दवा काउंटर पर खड़ी एएनएम से किसी बात को लेकर विवाद करना शुरू कर दिया. कहा जा रहा है कि शायद वे पूरे 15 दिन की दवा एक साथ मांग रहे थे. विवाद होता देख ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर रवि कृष्ण पटेल भी वहां पहुंचे और उनके बीच के विवाद को सुलझाने की कोशिश करने लगे. लेकिन शांत होने के बजाय पिता और पुत्र और भड़क गए.

यह भी पढ़ें : मध्य प्रदेश में BJP का 'नया अविष्कार', प्रवासी विधायक तैयार करेंगे स्थानीय विधायकों का रिपोर्ट कार्ड

पिता-पुत्र ने थाने में भी काटा बवाल 
पिता और बेटे का गुस्सा इतना बढ़ गया कि वे डॉक्टर से भिड़ गए. बेटे ने डॉक्टर से ही हाथापाई करते हुए उसके कपड़े भी फाड़ दिए. अपने साथ हुई मारपीट की इस घटना पर डॉक्टर ने पुलिस को बुला लिया. अस्पताल पहुंची पुलिस ने पिता और पुत्र को हिरासत में लिया और पकड़कर थाने ले गई. लेकिन मामला फिर भी शांत नहीं हुआ. थाने में भी दोनों ने जमकर हंगामा किया. शिकायत करने वाले डॉक्टर भी बुढार थाने पहुंच गए और मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने दोनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया और कोर्ट में पेश किया है.

यह भी पढ़ें : शहडोल : जिला चिकित्सालय में मरम्मत के नाम पर लीपापोती, गुणवत्ताहीन हो रहे कार्य

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close