विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 14, 2023

सतना : अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में घुसा सांप, युवक ने हाथ से पकड़कर निकाला बाहर

मिली जानकारी के मुताबिक जिला अस्पताल इमरजेंसी वार्ड में नर्स मरीजों की देखभाल कर रही थी. तभी कुछ लोगों की नजर सांप पर पड़ी. वार्ड के अंदर सांप देखकर लोग दहशत में आ गए.

Read Time: 2 min
सतना : अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में घुसा सांप, युवक ने हाथ से पकड़कर निकाला बाहर
प्रतीकात्मक तस्वीर

सतना: सरदार वल्लभ भाई पटेल जिला चिकित्सालय सतना में रविवार को उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब इमरजेंसी वार्ड में सांप देखा गया. इसके बाद इमरजेंसी वार्ड में मौजूद सभी मरीजों में भगदड़ मच गई. घटना दोपहर के वक्त हुई. जिसके संबंध में स्टाफ ने जिला अस्पताल के सिविल सर्जन डॉ. केएल सूर्यवंशी को अवगत कराया. 

ikag8gao

ऑटो चालक ने हाथ से पकड़ा सांप

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ : ‘मेरी मिट्टी-मेरा देश' कार्यक्रम के तहत ITBP द्वारा किया जा रहा कई कार्यक्रमों का आयोजन

मिली जानकारी के मुताबिक जिला अस्पताल इमरजेंसी वार्ड में नर्स मरीजों की देखभाल कर रही थी. तभी कुछ लोगों की नजर सांप पर पड़ी. वार्ड के अंदर सांप देखकर लोग दहशत में आ गए. तमाम लोग डर के मारे वार्ड से निकल कर भागने लगे. जिसके बाद सांप को बाहर निकालने के लिए तमाम लोग इकट्ठा हो गए. 

h7stl7s8

सांप को बाहर निकालने के लिए तमाम लोग इकट्ठा हो गए

ऑटो चालक ने हाथ से पकड़ा सांप
जिस वक्त अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल था तभी खाम्हा खूझा का रहने वाला ऑटो चालक राहुल नामदेव अपने मरीज को लेकर अस्पताल पहुंचा. अस्पताल में पहुंचने के बाद जब भीड़ देखी तो वह भी इमरजेंसी वार्ड में पहुंच गया. जिस सांप के सामने लोगों के पसीने छूट रहे थे, उसे राहुल ने पकड़कर बाहर कर दिया. 

ये भी पढ़ें- सूरजपुर : गूगल से जानकारी लेना पड़ा महंगा, चंद मिनटों में ठगों ने उड़ा दिए लाखों रुपये

अस्पताल में सांप निकलने से सभी लोग परेशान थे, लेकिन ऑटो चालक ने सांप को पकड़कर बाहर कर दिया. इसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली. बता दें कि बरसात के दिनों में अक्सर जिला अस्पताल परिसर में जहरीले कीड़े-मकोड़े निकलने की घटनाएं होती रहती हैं. 
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close