विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhattisgarh News: धार्मिक कार्यक्रम का प्रसाद बना जानलेवा, 100 से ज्यादा लोगों की बिगड़ी सेहत

Chhattisgarh News Today: प्रसाद ग्रहन करने के बाद लगभग 11 से 12 बजे के बीच प्रसाद खाने वाले सभी लोगों को उल्टी दस्त होने लगी. इसके बाद इन लोगों को रात के वक्त ही आनन फानन में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चंद्रपुर, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सपोस के अलावा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डभरा में भर्ती कराया गया. जहां सभी भर्ती मरीजों की इलाज चल रही है.

Read Time: 2 mins
Chhattisgarh News: धार्मिक कार्यक्रम का प्रसाद बना जानलेवा, 100 से ज्यादा लोगों की बिगड़ी सेहत

छत्तीसगढ़ के चंद्रपुर विधानसभा क्षेत्र (Chandrapur Asembly Constituiency) के अंतर्गत डभूरा ब्लॉक के डोमनपुर (Domnarpur) गांव में फूड पॉइजनिंग (Food Poisoning) से 100 से ज्यादा लोगों के तबीयत बिगड़ गई है. दरअसल, यहां एक धार्मिक कार्यक्रम राम सप्ताह का आयोजन किया गया था. इस बड़ी संख्या में गांव के बच्चे, महिला, पुरुष और बुजुर्ग पहुंचे थे. कार्यक्रम के खत्म होने के बाद सभी के बीच प्रसाद का वितरण किया, जब लोगों ने प्रसाद का सेवन किया तो उनकी तबीयत बिगड़ने लगी.  इसके बाद पीड़ितों को अलग-अलग स्थानीय अस्पतालों में भर्ती कराया गया.

बताया जाता है कि कार्यक्रम खत्म होने के बाद रात को 9 बजे के करीब श्रद्धालुओं के बीच प्रसाद का वितरण किया गया, लेकिन प्रसाद ग्रहन करने के बाद लगभग 11 से 12 बजे के बीच प्रसाद खाने वाले सभी लोगों को उल्टी दस्त होने लगी. इसके बाद इन लोगों को रात के वक्त ही आनन फानन में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चंद्रपुर, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सपोस के अलावा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डभरा में भर्ती कराया गया. जहां सभी भर्ती मरीजों की इलाज चल रही है.

जानिए कहां हैं कितने मरीज भर्ती

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चंद्रपुर में 25 से 30 मरीजों और सपोस में 20 से अधिक और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डभरा में 72 से अधिक फूड पॉइजनिंग के शिकार मरीजों का इलाज किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि ग्राम डोमनपुर और गोविंदपुर के कई मरीज रायगढ़ अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं, जहां उनका भी इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें- वंदे भारत ट्रेन के बाद अब जुलाई से दौड़ेगी Vande Bharat Metro, पहली झलक आई सामने

ये मिला था प्रसाद में

बताया जाता है कि कार्यक्रम में बड़ी संख्या मे श्रद्धालुओं ने भाग लिया है. जहां कार्यक्रम खत्म होने के बाद सभी को प्रसाद के तौर पर रसगुल्ला, पोहा अन्य सामग्री प्रसाद के तौर पर परोसा गया था. 

ये भी पढ़ें- भीषण गर्मी में'जल जीवन मिशन योजना' को मध्यप्रदेश में लगा ब्रेक, बूंद-बूंद के लिए हो रहा संघर्ष

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Lok Sabha Election: छत्तीसगढ़ की 11 में से 9 सीटों पर महिला वोटर्स तय करती हैं चुनावी जीत, जानिए क्या कहते हैं आंकड़े
Chhattisgarh News: धार्मिक कार्यक्रम का प्रसाद बना जानलेवा, 100 से ज्यादा लोगों की बिगड़ी सेहत
Oil tanker overturns Sakti people rush to loot it Kawardha Accident Mini pickup overturned out of control 6 people injured
Next Article
सक्ति में तेल से भरा टैंकर पलटा, लूटने के लिए टूट पड़े लोग... कवर्धा में अनियंत्रित होकर पलटी मिनी पिकअप, 6 लोग घायल
Close
;