विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 18, 2023

सागर : सड़क हादसे में एक ही मोहल्ले के 5 लोगों की मौत, किया गया सामूहिक अंतिम संस्कार

हादसे के बाद क्षेत्र में गमगीन माहौल है. हर किसी की आंखें नम हो गई. पुरवीआऊ टोरी के रहने वाले मृतकों की अंतिम यात्रा में लोगों की भीड़ उमड़ी.अंतिम यात्रा के दौरान रास्ते में लोग भी एक साथ पांच अर्थियां देख रो पड़े.

Read Time: 2 min
सागर : सड़क हादसे में एक ही मोहल्ले के 5 लोगों की मौत, किया गया सामूहिक अंतिम संस्कार

सागर दमोह रोड पर कल हुए कार और ट्रक के भीषण हादसे में 6 युवकों की मौके पर मौत हो गई थी. 6 में से 5 मृतक युवक पुरवीआऊ टोरी सागर के रहने वाले थे. एक युवक मकरोनिया अंकुर कॉलोनी का रहने वाला था. सोमवार को बीएमसी में पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने परिवार वालों को शव सुपुर्द कर दिए. परिवार वाले शव लेकर पुरवीआऊ टोरी पहुंचे,शव देखते ही क्षेत्र में लोगों की भीड़ लग गई.

हादसे के बाद क्षेत्र में गमगीन माहौल है. हर किसी की आंखें नम हो गई. पुरवीआऊ टोरी के रहने वाले मृतकों की अंतिम यात्रा में लोगों की भीड़ उमड़ी.अंतिम यात्रा के दौरान रास्ते में लोग भी एक साथ पांच अर्थियां देख रो पड़े. जानकारी के अनुसार पुरवीआऊ टोरी के सभी पांच मृतक आर्थिक रूप से कमजोर परिवार के सदस्य हैं.वह मेहनत मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करते थे. घटना के बाद परिवारों में मातम पसरा हुआ है.  घटना के समय सात लोग कार में सवार होकर शाहपुर के पास चानोआ  जा रहे थे. तभी हादसे का शिकार हो गए.

तेज रफ्तार बनी हादसा का कारण

सागर दमोह रोड पर बमोरी ढूढर के पास कार और ट्रक में आमने-सामने की भिड़ंत हुई थी. बताया जा रहा हैं दोनों ही वाहन रफ्तार में थे, जिसके कारण हादसा हुआ. कार में सवार 7 में से 5 युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था. वही दो युवकों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां अंकुर कॉलोनी निवासी एक युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. वहीं एक युवक का अस्पताल में अभी इलाज चल रहा है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close