विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 21, 2023

''कलेक्टर कलेक्टिंग एजेंट बन गया है..'' NDTV MPCG चैनल लॉन्च पर बोले छत्तीसगढ़ के पूर्व CM रमन सिंह

NDTV के मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ चैनल के लॉन्चिंग कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह ने कई मुद्दों पर खुलकर बात की.

Read Time: 2 min
''कलेक्टर कलेक्टिंग एजेंट बन गया है..'' NDTV MPCG चैनल लॉन्च पर बोले छत्तीसगढ़ के पूर्व CM रमन सिंह
छत्तीसगढ़ के पूर्व CM रमन सिंह

NDTV के मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ चैनल के लॉन्चिंग कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह ने कई मुद्दों पर खुलकर बात की. कार्यक्रम के दौरान रमन सिंह ने भूपेश बघेल सरकार पर हमला बोलते हुए कहा, ''मुझे लगता है विकास की गंगा बह रही थी, शांति का टापू बना हुआ था. जितना भ्रष्टाचार पांच साल में यहां हुआ है उतना पूरे हिंदुस्तान में कहीं नहीं हुआ है. अब राज्य में कलेक्टर क्लेकटिंग एजेंट बन गया है.''

ये भी पढ़ें- "मेरी सरकार के प्रति छत्तीसगढ़ की जनता में नाराज़गी नहीं..." : NDTV MPCG चैनल लॉन्च पर बोले CM भूपेश बघेल

कार्यक्रम के दौरान रमन सिंह ने कहा कि हमने राज्य में 22 हजार किलोमीटर सड़क का जाल बिछाया. 9 हजार करोड़ पहले बजट होता था, हमने उसे 1 लाख करोड़ किया. 1 रुपये किलो चावल हम देते थे. अब नहीं होता है.

ये भी पढ़ें- NDTV के मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ चैनल लॉन्च पर बोले कमलनाथ-मुंह चलाने और प्रदेश चलाने में अंतर है

मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ चैनल लॉन्च कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ के पूर्व CM रमन सिंह से सवाल किया गया कि सीएम बनने के बाद पहला काम क्या करेंगे?.. सवाल का जवाब देते हुए रमन सिंह ने कहा, ''छत्तीसगढ़ को पूर्ण रूप से भष्टाचार मुक्त बनाना मेरा पहला काम होगा. पटवारी से लेकर मुख्यमंत्री तक सब भ्रष्ट हैं. छत्तीसगढ़ कांग्रेस के लिए ATM बन गया है..15 साल मैं कोल मिनिस्टर रहा, लेकिन मुझ पर कोई भ्रष्टाचार के आरोप नहीं लगा सकता. नीति से फर्क नहीं पड़ता..नीयत भी होनी चाहिए.''
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close