विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 21, 2023

"मेरी सरकार के प्रति जनता में नाराज़गी नहीं..." : NDTV MPCG चैनल लॉन्च पर बोले CM भूपेश बघेल

चैनल लॉन्च के मौके पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एनडीटीवी की पूरी टीम को बधाई दी.

Read Time: 2 min
CM भूपेश बघेल

NDTV अपने भरोसी की विरासत को लेकर अब मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में पहुंच गया है. 21 अगस्त की सुबह 10 बजे भोपाल में NDTV के कार्यकारी निदेशक संजय पुगलिया ने इसे लॉन्च किया. चैनल लॉन्च के मौके पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एनडीटीवी की पूरी टीम को बधाई दी.

NDTV के मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ चैनल के लॉन्चिंग कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि मध्यप्रदेश बहुत बड़ा राज्य था. छत्तीसगढ़ के लोग हमेशा अपने को उपेछित महसूस करते थे. छत्तीसगढ़ बनने का मुख्य उद्देश्य संस्कृति है. तीन साल बनने में निकल गया. 15 साल का लंबा मौका बीजेपी को मिला. लेकिन लोगों को लग ही नहीं रहा था कि नया राज्य बना है. आज हर वर्ग महसूस करता है कि ये हमारा अपना राज्य है. छत्तीसगढ़ की अस्मिता और धरोहर को संजोने का काम किया. छत्तीसगढ़िया सबसे बढ़िया. अब सब खुलकर इस नारे को लगाते हैं. 

ये भी पढ़ें- NDTV के मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ चैनल लॉन्च पर बोले कमलनाथ-मुंह चलाने और प्रदेश चलाने में अंतर है

CM बघेल ने कार्यक्रम में कहा कि यहां राम और कृष्ण दोनों की स्मृतियां हैं. बौद्ध परिसर भी है. वहां सभी पंथ और संप्रदाय हैं. शिरपुर में आपको सबकुछ मिलेगा. कबीर का प्रभाव रहा है. विववेकानंद का भी प्रभाव हमें दिखाई देता है. हमारे समाज में कट्टरता कहीं नहीं है. 

ये भी पढ़ें- NDTV के मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ चैनल लॉन्च पर बोले CM शिवराज- राज्य में बुलडोजर चलता रहेगा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close