विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 11, 2023

कुत्ते के बच्चों को डराकर भगा रहे थे दो शख्स, कुछ देर बाद दोनों के साथ जो हुआ, किसी को नहीं होगा यकीन

Read Time: 2 min
कुत्ते के बच्चों को डराकर भगा रहे थे दो शख्स, कुछ देर बाद दोनों के साथ जो हुआ, किसी को नहीं होगा यकीन
कुत्ते के बच्चों को डराकर भगा रहे थे दो शख्स
नई दिल्ली:

इंटरनेट प्यारे जानवरों के वीडियो से भरा पड़ा है, लेकिन अगर आप डॉग लवर हैं, तो शायद आपको यह जरूर पसंद आएगा. ट्विटर अकाउंट @TheFigen_ पर शेयर किए गए वीडियो में कुत्ते के बच्चे सड़क पर चल रहे दो लोगों के पास आते दिख रहे हैं. लेकिन दोनों शख्स उन्हें डराने लगते हैं. लेकिन, वे इसके लिए तैयार नहीं थे कि आगे उनके साथ क्या होने वाला है. ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो को 1.4 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो शख्स सड़क पर चल रहे थे तभी पिल्ले उनकी ओर दौड़ पड़े. हालाँकि, उन्होंने उन्हें डराकर भगा दिया. पिल्ले तुरंत चले गए, लेकिन कहानी यहीं ख़त्म नहीं हुई. इस बार, वे अपने साथ एक बड़ा कुत्ता लेकर आए, जिसने वास्तव में उन दोनों आदमियों को डरा दिया. 

देखें Video:
 


वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, “किसी भी चीज़ को कम मत समझो, हमेशा कोई न कोई तुमसे ज़्यादा ताकतवर होता है! मुझे खूब हंसाया!” 

इंटरनेट को यह एंटरटेन करने वाला ये वीडियो बेहद पसंद आया. एक यूजर ने लिखा, "लगता है कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि उन दो छोटे कुत्तों का एक बड़ा भाई भी होगा." दूसरे यूजर ने मजाक में लिखा- "उन छोटे कुत्तों ने कहा, 'हाँ, हम पापा को लाने वाले हैं!'." 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close