विज्ञापन

भोपाल में यूथ कांग्रेस का बड़ा प्रदर्शन, CM हाउस का घेराव करने निकले कांग्रेसी

Bhopal Congress Protest News : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) से बड़ी खबर सामने आई है. प्रदेश भर से बड़ी संख्या में यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता भोपाल पहुंचे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है.

भोपाल में यूथ कांग्रेस का बड़ा प्रदर्शन, CM हाउस का घेराव करने निकले कांग्रेसी
भोपाल में यूथ कांग्रेस का बड़ा प्रदर्शन, CM हाउस का घेराव करने निकले कांग्रेसी

Youth Congress Protests in Bhopal : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में आज प्रदेश भर से बड़ी संख्या में यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता भोपाल पहुंचे. मिली जानकारी के मुताबिक, मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है. प्रदर्शन के बाद शहर में तनावपूर्ण स्थिति देखने को मिल रही है. प्रदर्शन का नेतृत्व यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास, प्रदेश अध्यक्ष मितेन्द्र सिंह, पीसीसी चीफ जीतू पटवारी और नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार कर रहे हैं. उनके साथ कई वरिष्ठ कांग्रेस नेता भी मौजूद हैं. CM  हाउस की ओर बढ़ रहे प्रदर्शनकारियों को रोकने के पुलिस लिए ने कड़े इंतजाम किए हैं.

पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प

प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प की भी खबर है. स्थिति को बिगड़ता देख पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर वॉटर कैनन का इस्तेमाल किया, जिससे भीड़ को तितर-बितर किया जा सके. पुलिस प्रशासन स्थिति पर कड़ी निगरानी बनाए रखे हैं... साथ ही किसी भी तरह की उपद्रवी घटना से निपटने के लिए भारी बल तैनात किया गया है.

स्थिति को काबू करने के बाद खत्म हुआ प्रदर्शन

वहीं, इस प्रदर्शन से राजधानी भोपाल के कई हिस्सों में यातायात बाधित रहा और आम जनता को परेशानियों का सामना करना पड़ा. पुलिस प्रशासन ने स्थिति पर कड़ी नजर रखी और किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए अतिरिक्त बल तैनात किया गया. ताजा जानकारी के मुताबिक, शाम 4 बजे के दौरान कई प्रदर्शनकारी भाग गए. बल प्रयोग के बाद कुछ को पुलिस थाने ले गई.

पढ़ने के लिए क्लिक करें 

शिवराज के गढ़ में कांग्रेस का माइक्रो मैनेजमेंट! बुधनी उपचुनाव में BJP के लिए बनाया फुल प्रूफ प्लान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP News: संघर्ष से सरपंच तक का सफर... महिलाओं के लिए मिसाल बनीं सुनीता भलावी
भोपाल में यूथ कांग्रेस का बड़ा प्रदर्शन, CM हाउस का घेराव करने निकले कांग्रेसी
People gathered in last journey of Pradeep Patel Lal of Katni, who was martyred in Sikkim gave a memorable farewell
Next Article
कटनी: शहीद प्रदीप पटेल की अंतिम यात्रा में उमड़ा जनसमूह, नम आंखों से लोगों ने दी श्रद्धांजलि
Close