विज्ञापन

MP: शिवराज के गढ़ में कांग्रेस का माइक्रो मैनेजमेंट! बुधनी उपचुनाव में BJP के लिए बनाया फुल प्रूफ प्लान

MP News: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान के गढ़ बुधनी में कांग्रेस अपना झंडा गाड़ने की तैयारी कर रही है. 

MP: शिवराज के गढ़ में कांग्रेस का माइक्रो मैनेजमेंट! बुधनी उपचुनाव में BJP के लिए बनाया फुल प्रूफ प्लान

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के बुधनी विधानसभा में होने वाले उपचुनाव को लेकर कांग्रेस ने तैयारियां शुरू कर दी है. कांग्रेस की तैयारी है कि केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान के गढ़ को ध्वस्त किया जाए. इस रणनीति को सफल बनाने के लिए कांग्रेस के नेता आज बुधनी पहुंचेंगे और बुधनी के 29 मंडलम में कांग्रेस नेता एक साथ बैठक करेंगे. जिसके लिए कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी समेत पूर्व मंत्रियों-नेताओ को जिम्मेदारी सौंपी गई है.  यहां 29 मंडलम में 29 कांग्रेस नेता कार्यकर्ताओं के साथ टिफिन पार्टी भी करेंगे. 

बुधनी में अब माइक्रो मैनेजमेंट

बीते दिनों पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा के अमरवाड़ा में हुए उपचुनाव में हार का सामना करना पड़ा. इसके बाद से कांग्रेस अन्य सीटों पर होने वाले उपचुनाव में जीत के लिए माइक्रो मैनेजमेंट में जुट गई है. आने वाले समय में विजयपुर और बुधनी विधानसभा सीट पर उपचुनाव होना है बुधनी कांग्रेस के लिए चुनौती पूर्ण रही है.

क्योंकि यह पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का गढ़ कहा जाता है और शिवराज सिंह चौहान अब तक यहीं से विधायक भी रहे हैं.

ये भी पढ़ें MP Weather: मध्य प्रदेश में झमाझम बरसेंगे बादल, कई जिलों में रेड और ऑरेंज अलर्ट जारी

खाली हुई है बुधनी विधानसभा सीट

दरअसल मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सांसद चुने जाने के बाद  विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दिया और बुधनी विधानसभा की सीट रिक्त घोषित की गई. हालांकि अभी उपचुनाव की तारीखों का ऐलान नहीं हुआ है. 

ये भी पढ़ें MP: दोस्त की बहन के साथ रेप, फिर प्रताड़ित करता रहा आरोपी, ऐसे खुला राज 


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP: कंपनी ब्लैक लिस्टेड, जमानत राशि सीज और टेंडर निरस्त, फिर भी प्रोजेक्ट इंजीनियर बच गए बेदाग, जानें क्या है पूरा मामला 
MP: शिवराज के गढ़ में कांग्रेस का माइक्रो मैनेजमेंट! बुधनी उपचुनाव में BJP के लिए बनाया फुल प्रूफ प्लान
Recovery of lakhs of rupees in ration scam case in Ashoknagar
Next Article
एमपी में गरीबों का हक डकारने वालों पर प्रशासन का एक्शन, ऐसे की गई लाखों की रिकवरी
Close