विज्ञापन

Sagar: पुलिस को देख भाग रहे युवक की मौत से लोगों में उबाल, कटघरे में खाकी !

Gambling News: सागर के गढ़ाकोटा पुलिस को सूचना मिली की एक घर में जुआ सट्टा खेला जा रहा है. ये जानकारी मिलते ही पुलिस की एक टीम संबंधित घर में पहुंच गई, तो लोगों में भगदड़ मच गई. इस दौरान एक युवक की गिरने से मौत हो गई. परिजनों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है.

Sagar: पुलिस को देख भाग रहे युवक की मौत से लोगों में उबाल, कटघरे में खाकी !
पुलिस को घर में जुआ फड़ की मिली थी सूचना! देखते ही मच गई भगदड़, 'खाकी' पर लगे गंभीर आरोप.

MP Crime News In Hindi: सागर जिले के गढ़ाकोटा में पुलिस को एक घर में जुआफड़ की शिकायत मिली थी, इसके बाद गढ़ाकोटा पुलिस के चार पुलिसकर्मी दबिश देने के लिए पहुंचे थे, पुलिस कर्मियों ने जुआ पर दाव लगाने वाले तीन लोगों पकड़ा था.इसी दौरान मौके से बबलू यादव पुलिस कर्मियों को देखकर भाग निकला, भागते हुए थोड़ी ही दूर बबलू यादव नीचे गिर गया और उसकी मौत हो गई.

बबलू यादव की गिरने से मौत हो गई

मौत के बाद परिजनों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए. मामला सागर जिले के गढ़ाकोटा के शिवाजी वार्ड का है, जहां पर शनिवार रात गढ़ाकोटा पुलिस के चार पुलिसकर्मी दबिश देने के लिए पहुंचे थे ,जिसमें उन्होंने जुआ फड़ पर कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को पकड़ लिया था. दो हजार राशि भी जब्त की गई थी. इसी दौरान बबलू यादव की भागने से रास्ते में गिरने से मौत हो गई. मौत के बाद गुस्सा आए परिजनों ने को गढ़ाकोटा बस स्टैंड पर युवक का शव रखकर चक्का जाम लगा दिया.

कारण अभी स्पष्ट नहीं, जांच की जा रही- एसडीओपी

परिजनों का आरोप है कि हमारे घर पर कोई जुआ नहीं खेल रहा था. पुलिस गलत लोकेशन पर आई और उन्होंने हमारे घर के दरवाजे में तोड़फोड़ की. उन्होंने मेरे चाचा बबलू यादव को पकड़ने लगे. इसी दौरान वह रास्ते में गिर गए और उनकी मौत हो गई. इस पूरे मामले में  एसडीओपी प्रकाश मिश्रा का कहना है कि कल एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है, कारण अभी स्पष्ट नहीं है. जांच की जा रही है, जो अभी तथ्य आएंगे कार्रवाई होगी.

ये भी पढ़ें-  CG: हाई अलर्ट पर है छत्तीसगढ़ का ये टूरिस्ट स्पॉट, मंडरा रहा बड़ा खतरा, जाने से पहले कर लें चेक

परिजनों ने पुलिस पर लगाए आरोप

गढ़ाकोटा पुलिस ने जुआ फड़ पर छापा कार्रवाई की दौरान बबलू यादव की मौत हो गई, मौत के बाद गुस्सा आए परिजनों ने  गढ़ाकोटा बस स्टैंड पर शव रखकर जाम लगा दिया, सूचना मिलते ही गढ़ाकोटा पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को कार्यवाही का आश्वासन दिया जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को एक ज्ञापन सौंपा है, जिसमें पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई करने की मांग की है पुलिस ने निष्पक्ष जांच की बात कही है जिसके बाद परिजनों ने जाम खोला.

ये भी पढ़ें-  खतरनाक हो रहा यहां डेंगू का डंक, 21 दिन में आए 223 पीड़ित, दावोंं की खुली पोल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP News: पुलिस ने इन ठगों को दो महीने तक चिकन बिरयानी खिलाने के बाद दो लाख रुपये खर्च कर भेजा नाइजीरिया
Sagar: पुलिस को देख भाग रहे युवक की मौत से लोगों में उबाल, कटघरे में खाकी !
Indian Railways number of general coaches increased in every train Board Chairman gave important information
Next Article
Indian Railways: यात्रीगण कृपया ध्यान दें! हर ट्रेन में बढ़ाई जाएगी जनरल कोचों की संख्या, रेलवे बोर्ड चेयरमैन ने दी ये बड़ी जानकारियां
Close