विज्ञापन
Story ProgressBack

Crime News: भतीजे ने चाची पर किया चाकू से हमला, इस बात का था शक! अब कहां है आरोपी?

Nephew Attacks Aunty: चाची जादू टोना करती है.. सिर्फ इस शक की वजह से भतीजे ने चाकू से अपनी सगी चाची पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया.

Read Time: 2 mins
Crime News: भतीजे ने चाची पर किया चाकू से हमला, इस बात का था शक! अब कहां है आरोपी?
भतीजे ने चाची पर किया चाकू से हमला

MP Crime News: दौर नया है, पर सोच आज भी पुरानी है... जादू, टोना और टोटके आज भी कई बार मद्दा बन जाते हैं... कुछ ऐसा ही हुआ सीधी (Sidhi) जिले के मझौली में... यहां जादू टोना (Black Magic) के शक में भतीजे ने चाची के ऊपर चाकू से हमला कर दिया, जिसके बाद चाची की हालत गंभीर हो गई. रीवा के संजय गांधी अस्पताल (Sanjay Gandhi Hospital) में उपचार किया जा रहा है. पुलिस चाकू मारने वाले भतीजे की तलाश में जुटी है. सीधी जिले के मझौली क्षेत्र में हुए इस घटना के बाद माहौल गर्म है. आरोपी चाची पर हमला करके रक्त रंजित चाकू लेकर फिलहाल फरार है...

चाची की हालत गंभीर

भतीजे का कहना था कि उसकी चाची जादू टोना करके उसे परेशान कर रही है. भतीजे के किए गए चाकू के हमले से चाची की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसे उपचार के लिए रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

चाची पर जादू-टोना करने का आरोप

मामला शनिवार रात का है. रात तकरीबन 11 बजे के आसपास सीधी जिले के कुसमी गांव की निवासी रामबाई गोड़ बीते दिवस अपने घर में थी. तभी आरोपी भतीजा महर सिंह उसके कमरे में पहुंचा और चाची पर जादू टोना करने का आरोप लगने लगा. दोनों के बीच वाद-विवाद की स्थिति निर्मित हुई. इसी दौरान आरोपी महर सिंह ने चाकू निकालकर एक के बाद एक पेट में हमला कर दिया. जिसके कारण रामबाई गंभीर रूप से घायल हो गई.

जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती

गंभीर अवस्था में रामबाई को उपचार के लिए सीधी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालत खराब होने की वजह से डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए रीवा के संजय गांधी अस्पताल रेफर कर दिया. रामबाई के बेटे की माने तो रिश्ते में लगने वाला उसका भाई ही उसकी मां को चाकू मार कर भाग गया. हमने रामबाई के बेटे से बात की सुनिए उसका क्या कुछ कहना है.

ये भी पढ़ें- Exit Poll Live: पूर्व सीएम शिवराज ने खरगे के दावे पर ली चुटकी, कहा- दो-तीन दिन कह लेने दो, फिर EVM पर फोड़ेंगे ठीकरा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP News: बरसात ने लगाई सब्जियों के दाम में आग, MP और छत्तीसगढ़ दोनों प्रदेश में दिख रहा है बड़ा असर
Crime News: भतीजे ने चाची पर किया चाकू से हमला, इस बात का था शक! अब कहां है आरोपी?
Action Interstate Gang Sidhi police seized a truck with wood worth lakhs of rupees
Next Article
MP News: सीधी में खाकी की जांच में फंसा इंटरस्टेट गिरोह, लाखों रुपये की इमारती लकड़ी के साथ ट्रक जब्त
Close
;