विज्ञापन
Story ProgressBack

Exit Poll Live: पूर्व सीएम शिवराज ने खरगे के दावे पर ली चुटकी, कहा- दो-तीन दिन कह लेने दो, फिर EVM पर फोड़ेंगे ठीकरा

lok sabha chunav result 2024: दिल्ली में इंडिया गठबंधन ने एक बड़ी बैठक की है, जिसमें विपक्ष के तमाम बड़े नेता शामिल हुए हैं, बैठक के बाद कांग्रेस के राष्टीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने जीत का बड़ा दावा किया है. खरगे के इस दावे पर बीजेपी नेता और एमपी के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने चुटकी ली है...

Read Time: 2 mins
Exit Poll Live: पूर्व सीएम शिवराज ने खरगे के दावे पर ली चुटकी, कहा- दो-तीन दिन कह लेने दो, फिर EVM पर फोड़ेंगे ठीकरा
पूर्व सीएम शिवराज ने खरगे के दावे पर ली चुटकी.

India Elections 2024 Poll of Exit Poll Results: एग्जिट पोल के नतीजे के बाद अब देशभर की निगाहें 4 जून को आने वाले लोकसभा चुनाव के परिणाम (Lok Sabha Election Result 2024) पर है. ऐसे में चुनावी नतीजों को लेकर जारी अनुमानों में बीजेपी (BJP)  के लिए अच्छी खबर है. वहीं, दिल्ली में आज हुई इंडिया गठबंधन की बैठक में जीत का बड़ा दावा किया गया. बता दें कि इंडिया गठबंधन (India alliance)  की बैठक में विपक्ष के तमाम बड़े नेता मौजूद रहे. बैठक के बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे (Mallikarjun Kharge) ने प्रेसवार्ता करते हुए NDA पर निशाना साधा. खरगे ने कहा वो एक नैरेटिव सेट करने का प्रयास कर रहे हैं. इस बार इंडिया गठबंधन की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी. इस बीच ने खरगे ने 295+ सीटों का दावा किया है. 

ये भी पढ़ें- PM मोदी के ध्यान में न डालें खलल, CM मोहन यादव का कांग्रेस पर हमला

वहीं, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मल्लिकार्जुन खरगे के इस दावे पर तंज कसते हुए कहा कि उनको अभी दो तीन दिन कह लेने दो, फिर जो वो कहेंगे मैं बताता हूं. वो कहेंगे कि EVM में गड़बड़ हो गई. लोकसभा चुनाव के नतीजों को लेकर शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि बीजेपी 370 सीटें ला रही है. NDA गठबंधन 400 के पार सीटें लेकर आएगा.

बीजेपी के लिए खास है विदिशा सीट

 शिवराज सिंह चौहान विदिशा लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में हैं. यहां उनके सामने कांग्रेस ने प्रताप भानु शर्मा को चुनावी मैदान नें उतारा है. विदिशा सीट बीजेपी का गढ़ रही है. यहां से बीजेपी के कई बड़े दिग्गज नेता चुनाव लड़ कर संसद तक पहुंचे हैं. बीजेपी के लिए ये सीट काफी सुरक्षित मानी जाती है. 

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: कम हुई सियासी सक्रियता तो कमल नाथ पर उठे सवाल, उनके करीबी ने क्या कहा जानिए

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
USA vs Russia: बाइडेन सरकार का बड़ा कदम, रूस के Kaspersky Antivirus Software पर लगाया बैन
Exit Poll Live: पूर्व सीएम शिवराज ने खरगे के दावे पर ली चुटकी, कहा- दो-तीन दिन कह लेने दो, फिर EVM पर फोड़ेंगे ठीकरा
Good initiative: Due to the efforts of Madhya Pradesh Chief Minister Dr Mohan Yadav, Tikamgarh city will get drinking water from the dam of Uttar Pradesh
Next Article
अब सूखा नहीं सुखी बुंदेलखंड़... CM मोहन यादव का प्रयास, MP के टीकमगढ़ को मिलेगा UP के बांध से पानी
Close
;