विज्ञापन
Story ProgressBack

प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, हत्या को एक्सीडेंट दिखाने के लिए शव पर चढ़ाई गाड़ी

पुलिस के अनुसार अकबर एक आरा मशीन पर काम करता था. शव के पास मिले मोबाइल का सिम दूसरे मोबाइल में डालकर बात करने पर नजिफा से संपर्क हुआ. उसने मृतक की पहचान पति अकबर के रूप में की.

Read Time: 3 min
प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, हत्या को एक्सीडेंट दिखाने के लिए शव पर चढ़ाई गाड़ी
प्रेमी संग मिलकर पति को उतारा मौत के घाट

Ujjain Murder News: उज्जैन (Ujjain) के नागदा क्षेत्र में एक सनसनीखेज घटना हुई है. यहां एक महिला ने प्रेमी की मदद से पति की चाकू मारकर हत्या (Murder) कर दी और एक्सीडेंट दर्शाने के लिए शव को वाहन से कुचलवा दिया. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से हुए खुलासे के बाद मामले में पुलिस ने रविवार को पत्नी सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

पोस्टमॉर्टम में हुआ हत्या का खुलासा

उज्जैन से करीब 65 किमी दूर नागदा स्थित बिरियाखेड़ी में शुक्रवार देर रात ग्राम सड़क पर पुलिस को एक व्यक्ति का शव मिला था. मृतक के पास मिले टूटे मोबाइल से उसकी शिनाख्त अकबर के रूप में हुई. पुलिस ने एक्सीडेंट मानते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल में पहुंचा दिया. लेकिन दो डॉक्टरों की पैनल ने अकबर का पोस्टमार्टम किया तो पता चला उसकी चाकू मारकर हत्या की गई है. इस पर पुलिस ने खोजबीन की तो मालूम पड़ा अकबर की पत्नी नजिफा का महिदपुर रोड निवासी मुश्ताक से प्रेम प्रसंग है. 

यह भी पढ़ें : सिंधिया को उनके गढ़ में घेरने की रणनीति बना रही कांग्रेस, दिग्गज नेताओं ने बंद कमरे में की मीटिंग

अकबर की मौत से पहले दोनों साथ में थे. उनके मोबाइल कॉल डिटेल में भी बात करने के सबूत मिले. इसी आधार पर पुलिस ने दोनों को पकड़ा तो पता चला नजिफा के कहने पर मुश्ताक ने अकबर के सीने में दो चाकू मारे थे और शव को ठिकाने लगाने में साथी शाहरुख और जितेंद्र ने उसकी मदद की थी. पूरी कहानी सामने आने के बाद पुलिस ने रविवार सुबह चारों को गिरफ्तार किया तो उन्होंने भी सच्चाई कबूल कर ली.

यह भी पढ़ें : मैराथन रेस में इंदौर के साथ दौड़े एक्टर सोनू सूद, कहा- अब फिटनेस में भी नंबर-1 बनेगा शहर

हत्या कर शव पर चढ़ाया वाहन

पुलिस के अनुसार अकबर एक आरा मशीन पर काम करता था. शव के पास मिले मोबाइल का सिम दूसरे मोबाइल में डालकर बात करने पर नजिफा से संपर्क हुआ. उसने मृतक की पहचान पति अकबर के रूप में की. दोनों का करीब 13 पहले निकाह हुआ था. उनके दो बेटे भी हैं. बावजूद उसने ट्रक मालिक मुश्ताक से प्रेम संबंध बना लिए.

खास बात यह है कि नजिफा ने पति अकबर को मारने के लिए पूरी योजना बनाई. मुश्ताक ने अकबर को घर से दूर बिरियाखेड़ी बुलवाया था. यहां मुश्ताक ने चाकू मार कर दोनों साथियों की मदद से अकबर का शव सड़क पर पटक दिया और उस पर ट्रक चढ़ा दिया, जिससे मामला एक्सीडेंट का लगने लगा लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से हत्या का राज खुल गया.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close