विज्ञापन
Story ProgressBack

मैराथन रेस में इंदौर के साथ दौड़े एक्टर सोनू सूद, कहा- अब फिटनेस में भी नंबर-1 बनेगा शहर

यह दौड़ अलग-अलग कैटेगरी में आयोजित हुई जिसमें शामिल होने के लिए लोग शहर के राजवाड़ा और नेहरू स्टेडियम पर इकट्ठा हुए. मैराथन में दौड़ने के लिए युवा, बुजुर्ग अपने परिवारों के साथ बड़ी संख्या में यहां पहुंचे.

Read Time: 2 min
मैराथन रेस में इंदौर के साथ दौड़े एक्टर सोनू सूद, कहा- अब फिटनेस में भी नंबर-1 बनेगा शहर
मैराथन रेस में इंदौर के साथ दौड़े सोनू सूद

Indore Marathon Race: इंदौर में 'कोल इंडिया इंदौर मैराथन 2024' की थीम पर आयोजित हुई मैराथन एआईएम की दसवीं मैराथन (Marathon) थी, जो सड़क दुर्घटनाओं (Road Accident) को रोकने और ट्रैफिक नियमों (Traffic Rules) के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए थी. इसमें सेहत का पाठ भी पढ़ाया गया. दौड़ने से पहले सभी रनर्स को ट्रैफिक नियमों का पालन करने की शपथ दिलाई गई.

यह भी पढ़ें : Chhatarpur: भिखारियों से मुक्त होगा खजुराहो, देश की 30 हॉटलिस्ट में शामिल शहर में उठाए जाएंगे ये कदम

अभिनेता सोनू सूद ने भी लगाई दौड़

इस मैराथन में रविवार को फिल्म अभिनेता सोनू सूद इंदौर की सड़कों पर दौड़ लगाते नजर आए. इस मौके पर सोनू सूद ने कहा कि इंदौर से उनका बहुत पुराना नाता है. यहां की गलियों में उनका बचपन बीता है. उन्होंने कहा, 'स्वच्छता में तो इंदौर नंबर वन है ही, अब फिटनेस में भी नंबर वन बनने की तैयारी है.' मैराथन में सोनू के साथ भारी भीड़ जुटी.

यह भी पढ़ें : World Cancer Day Special: पहले TB, फिर HIV, इसके बाद कैंसर की मानसिक पीड़ा से गुजरे, फिर भी जी रहे हैं आनंदमयी जिंदगी

सेहत के प्रति लोगों को किया गया जागरूक

यह दौड़ अलग-अलग कैटेगरी में आयोजित हुई जिसमें शामिल होने के लिए लोग शहर के राजवाड़ा और नेहरू स्टेडियम पर इकट्ठा हुए. मैराथन में दौड़ने के लिए युवा, बुजुर्ग अपने परिवारों के साथ बड़ी संख्या में यहां पहुंचे. इस दौरान लोगों को अलग-अलग गानों पर डांस करते भी देखा गया.

इसके बाद सेहत के प्रति लोगों को जागरूक किया गया. अभिनेता सोनू सूद ने भी लोगों के बीच डांस किया. लोग पूरी मस्ती के साथ नाचते-झूमते नजर आए. मैराथन की शुरुआत अलग-अलग जगहों से हुई. यह दौड़ सुबह से शुरू होकर दोपहर में नेहरू स्टेडियम पर समाप्त हुई.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close