विज्ञापन

Crime: शराब के लिए पैसे देने से किया इंकार तो चला दी गोली, पति की लत ने ले ली पत्नी की जान 

MP Crime News: एक बार फिर शराब की लत ने एक बेगुनाह की जान ले ली. पति ने शराब पीने के लिए पैसे मांगे. पत्नी ने नहीं दिए, तो उसे गोली मार दी. 

Crime: शराब के लिए पैसे देने से किया इंकार तो चला दी गोली, पति की लत ने ले ली पत्नी की जान 
मां से अस्पताल लिपटकर रोती रही बेटी

Gwalior Crime: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर में शराब की लत के चक्कर में मरने का नया मामला सामने आया. यहां एक पति द्वारा पत्नी की गोली मारकर (Bullet Shot) हत्या कर दी गई. पत्नी सीमा ने पति किशन राजावत को शराब पीने (Drinking Alcohol) से मना किया, तो गुस्साए पति ने उसकी गोली मारकर निर्ममता से हत्या कर दी. घटना मुरार थाना इलाके में स्थित लाल साहब की बगिया इलाके की है. हत्या की वारदात को अंजाम देकर आरोपी घर से फरार हो गया है. जानकारी मिलने पर पुलिस (Gwalior Police) अधिकारी मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जांच में जुट गए. 

लाइसेंसी बंदूक से चलाई गोली

पूरी घटना ग्वालियर के मुरार थाना क्षेत्र के लाल साहब की बगिया इलाके की है. यहां किशन राजावत का उसकी पत्नी सीमा राजावत से शराब पीने को लेकर झगड़ा हुआ. पति द्वारा पत्नी से शराब पीने के लिए रुपए की डिमांड की जा रही थी और जब पत्नी ने रुपए देने से इनकार कर दिया, तो गुस्से में आए किशन राजावत ने पहले तो गाली गलौज और मारपीट की और फिर कमरे में रखी अपनी लाइसेंसी बंदूक उठा लाया. फिर पत्नी को टारगेट करके उसके सीने पर लाइसेंसी हथियार से फायरिंग कर दी. गोली पत्नी की छाती में जा घुसी, जिससे मौके पर ही सीमा राजावत की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें :- Negligence: मानसून से पहले खुल गई बिजली की प्री-मानसून मेंटेनेंस की पोल, हल्की सी हवा चलने पर बाधित हो रही बिजली सप्लाई 

वहीं मौजूद थी बेटी

घटना दंपति की बेटी के सामने ही हुई. गोली की आवाज सुनकर जहां पड़ोसी इकट्ठे हो गए और मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने विवेचना शुरू की. हत्या की मुख्य वजह पति-पत्नी में झगड़े की बात सामने आई. इस पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उसकी तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें :- कचरे और गंदगी के बीच कैसे मिले मुक्ति ? शवदाह करना हुआ मुश्किल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमपीईबी के जूनियर इंजीनियर ले रहा था एक लाख की रिश्वत, भ्रष्टों को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा
Crime: शराब के लिए पैसे देने से किया इंकार तो चला दी गोली, पति की लत ने ले ली पत्नी की जान 
Indian Railways New Advance ticket booking rules know the notification of railways
Next Article
Advance Ticket Booking: समय सीमा को किया गया 6 महीने से 2 महीने, तो लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
Close